December 9, 2022, 12:16 am

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के लिए आज का दिन अहम, किस्मत का होगा फैसला

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday November 15, 2022

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के लिए आज का दिन अहम, किस्मत का होगा फैसला

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Actress Jacqueline Fernandez) के लिए आज का दिन बेहद अहम है. आज शाम 4 बजे दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुनाएगी. महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये की मनी लांड्रिंग मामले में जैकलीन आरोपित हैं. ईडी की तरफ से इस जमानत याचिका का विरोध किया गया था और ईडी ने अपने दलील में कहा था कि अगर जैकलीन को जमानत मिलती है तो इस मामले में जांच में असर पड़ेगा.

बता दें कि, गुरुवार को पिछली सुनवाई के दौरान जैकलीन के वकील ने कोर्ट से कहा था कि वे जांच में सहयोग कर रही हैं. ईडी इस मामले में उन्हें परेशान कर रहा है. वहीं ED की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने कहा था कि जांच एजेंसी की जांच करने की यही प्रक्रिया होती है. इसके बाद जैकलीन के रेगुलर बेल की मांग की गई, जिसका ED ने विरोध किया.

बता दें कि, सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ चार्जशीट पेश की थी. ईडी ने अपनी चार्जशीट में उन्हें आरोपी बताया है. सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये की ठगी केस में अभिनेत्री नोरा फतेही से भी दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा पूछताछ कर चुकी है.

पढ़ें: https://gulynews.com/urfi-javed-nude-photoshoot/

जानकारी के अनुसार पिंकी ईरानी ने ही सुकेश चंद्रशेखर से जैकलीन की मुलाकात कराई थी. पिंकी ईरानी का कहना था कि जैकलीन को पता था कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की ठगी केस में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है. इसके बाद भी जैकलीन ने उससे गिफ़्ट लिए. हालांकि, जैकलीन ने कहा है कि पिंकी झूठ बोल रही है और उसे कोई जानकारी नहीं थी.

इससे पहले EOW ने जैकलीन फर्नांडिस के मैनेजर प्रशांत के पास से एक डुकाटी बाइक रिकवर की थी. इस बाइक की कीमत आठ लाख रुपये है. यह बाइक सुकेश चंद्रशेखर ने ठगी के पैसों से प्रशांत को दिलाई थी. फरवरी 2021 में यह बाइक सुकेश ने जैकलीन के मैनेजर को दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.