October 4, 2022, 3:41 am

Noida: इस सोसाइटी में कुत्ते पर कोहराम, जानें क्या है मामला

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 7, 2022

Noida: इस सोसाइटी में कुत्ते पर कोहराम, जानें क्या है मामला

Noida: नोएडा के सुपरेटक ईकोविलेज-1 में स्ट्रीट डॉग को लेकर लड़ाई की घटना सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, सोसायटी के पोडियम पर एक कुत्ते ने बच्चे पर हमला कर दिया। जिसके बाद उसके पैरेंट्स ने गार्ड से इसकी शिकायत की।

लेकिन उसी वक्त कुछ डॉग लवर्स वहां आए और पैरेंट्स के साथ बहस करने लगे। उन्होंने बच्चों को कुत्तों से दूर रखने के लिए कहा। लेकिन बात यही नहीं रुकी। कुछ ही देर में बात काफी बढ़ गई और लोग इकट्ठा होने लगे। वहीं, कई लोगों ने इसका विरोध भी किया।

असल में, सुपरटेक-1 में स्ट्रीट डॉग्स काफी ज्यादा ही गए है। जहां देखो कुत्ते ही नज़र आते है। और कई बार लोगो पर हमला भी कर देते है। सोसायटी के लोगो का कहना है कि स्ट्रीट डॉग बच्चों को ना सिर्फ काट रहे है बल्कि टावर में घुसकर गंदगी भी फैलाते हैं।

वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि स्ट्रीट डॉग को खाना खिलाने की वजह से ही कुत्ते सोसायटी में बसे हुए है। लेकिन उन लोगो को खाना खिलाने से प्रॉब्लम नहीं है। बल्कि कुत्तों के रहने से है। कुत्तों को खाना खिलाने की बात को लेकर सोसायटी में विवाद शुरू हो गया। इसी बीच किसी ने पुलिस को भी फोन के दिया। पुलिस के आते ही अफरातफरी का माहौल बन गया। हालांकि कुछ ही देर में मामले को शांत करवाया दिया

यह भी पढ़ें : मई में 11 दिन बंद रहेंगे बैंक। जाने से पहले यहां चेक करें पूरी लिस्ट । गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.