October 4, 2022, 3:37 am

नोएडा: एलिवेटेड रोड से चलती कार पर गिरा लोहे का एंगल, बाल-बाल बचा परिवार

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 16, 2022

नोएडा: एलिवेटेड रोड से चलती कार पर गिरा लोहे का एंगल, बाल-बाल बचा परिवार

Iron Angle Drops On Car: नोएडा के बरोला से भंगेल में बन रहे एलिवेटेड रोड से लोहे का एंगल नीचे गुजर रही कार पर जा गिरा. इस घटना में कार का शीशा टूट गया. वहीं, कार का एक हिस्‍सा पिचक गया. घटना के वक्त कार में चालक, उसकी पत्नी और दो बच्चे मौजूद थे. गनीमत रही कि कार में मौजूद किसी भी शख्‍स को गंभीर चोट नहीं आई. पीड़ित ने सेक्टर 49 थाने में शिकायत दी है.

इस प्रॉजेक्ट का जिम्मा नोएडा अथॉरिटी ने सेतु निगम को दिया हुआ है. नोएडा अथॉरिटी ने एक बयान में कहा कि ट्रैफिक डायवर्जन था, इसके बावजूद कुछ लोग प्रतिबंधित क्षेत्र में वाहन लेकर गए.

जानकारी के मुताबिक एंगल बरौला के कल्याणकुंज निवासी रामदत्त मिश्रा की कार पर गिरा है. शिकायत में बताया कि शाम करीब 5 बजे निर्माणाधीन एलिवेटेड रोड के नीचे से गुजर रहे थे तो अचानक एक लोहे का एंगल कार पर गिर गया. इसमें गाड़ी के पीछे के गेट का शीशा टूटा है और बच्चे को भी चोट आई है.  इस लापरवाही के जिम्मेदार इंजीनियर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाए. जानकारी के मुताबिक उस समय एलिवेटेड में ऊपर की शटरिंग खुल रही थी. उसी में दो एंगल गिरे. एक एंगल बैरिकेडिंग के अंदर और दूसरा बाहर जहां से कार गुजर रही थी, उस पर गिरा.

बता दें कि, फरवरी-2021 में भी इस प्रॉजेक्ट में सरिया का जाल टेढ़ा होकर गिर गया था. उस पर अथॉरिटी ने विभागीय जांच के साथ कार्रवाई भी की थी.

ये भी पढ़ें:  नोएडा: बीच बाजार में पत्थर से फोड़ा युवक का सिर, ऐसे कर दी हत्या

सेतु निगम को होगा नोटिस जारी: वर्क सर्कल के प्रभारी सीनियर मैनेजर राहुल शर्मा ने कहा कि सुरक्षा मानकों का पालन करने की जिम्मेदारी का कुछ दिन पहले ही सेतु निगम को पत्र भेजा था. पहले भी कई बार मौखिक व आधिकारिक रूप से कहा जा चुका है. एंगल कैसे गिरा इस पर नोटिस जारी कर जवाब मांगा जाएगा. आधिकारिक स्तर पर जुर्माना लगाने की भी सिफारिश की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.