April 20, 2024, 8:03 pm

जेठ के साथ हलाला करने को राजी नहीं हुई पत्नी, शौहर ने चेहरे पर फेंक दिया तेजाब

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday July 2, 2022

जेठ के साथ हलाला करने को राजी नहीं हुई पत्नी, शौहर ने चेहरे पर फेंक दिया तेजाब

Husband threw acid on his wife face in Bareilly: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां जेठ से हलाला करने से इंकार पर पति ने पत्नी पर उसके मायके में जाकर तेजाब फेंक दिया. तेजाब फेंकने से महिला का चेहरा बुरी तरह जल गया. पुलिस ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एसएसपी बरेली सत्यार्थ अनुरुद्ध पंकज ने बताया, महिला के इलाज चल रहा है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. तलाक, जानलेवा हमला करने व अंगभंग करने का मुकदमा थाना दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें:-

बिन शादी अर्जुन रामपाल के बच्चे की मां हैं गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स, खूबसूरती में सबको देती है टक्कर

आरोपी बरेली किला थाना क्षेत्र में तीन तलाक देने के बाद पुनः पत्नी को घर में वापस लाने के लिए अपने बड़े भाई से हलाला का दबाव बनाने लगा. इज्जत और आत्मसम्मान की खातिर पत्नी हर बार इन्कार करती रही. कहती रही कि अकेले जिंदगी गुजार लूंगी मगर, ऐसा नरक नहीं भोगूंगी. मंगलवार दोपहर को वह थैले में तेजाब की बोतल साथ लेकर आया था.

पढ़ें: नोएडा: कई सोसायटी की स्ट्रीट लाइट हैं बंद, जिससे हो सकता है बड़ा हादसा

पत्नी से कहा कि हलाला करना पड़ेगा, नहीं तो नतीजा ठीक नहीं होगा. इनकार करते ही उसने तेजाब की बोतल चेहरे पर पलट दी. पीड़ित ने बताया कि परिवार न टूट जाए, इसलिए पति पर तीन तलाक का मुकदमा दर्ज नहीं कराया. वह इसे कमजोरी मान बैठा. कई बार संदेश भेज चुका था कि दोबारा अपनाना चाहता है, इसके लिए वह उसके बड़े भाई से हलाला कर ले. महिला के अनुसार, पति के इस कदम का जेठ भी विरोध कर रहे थे.

यह भी पढ़ें:-

मौनी और निया का बोल्ड अवतार देख फैंस के छूटे पसीने, यहां देखे फोटो

पीड़ित ने बताया कि 11 वर्ष पहले उसका निकाह हुआ था. परिवार में दो बेटियों का जीवन- यापन करना कठिन हो रहा था. पति मजदूरी की रकम शराब पर फूंक देता था, इसलिए घर में रहकर पतंग बनाने लगी. इसके बावजूद वह आए दिन विवाद करता था. एक माह पहले छोटी बेटी की तबीयत खराब होने पर उसने दवा भी नहीं दिलाई. इसी बात पर कलह हुआ. शराब के नशे में पति ने पिटाई की और तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया.

यह भी पढ़ें:-

बिन शादी अर्जुन रामपाल के बच्चे की मां हैं गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स, खूबसूरती में सबको देती है टक्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published.