April 19, 2024, 7:52 pm

केरल: ब्रश किए बिना बेटे को चुमने से पत्नी ने रोका, पति ने कर दी हत्या

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 30, 2022

केरल: ब्रश किए बिना बेटे को चुमने से पत्नी ने रोका, पति ने कर दी हत्या

husband killed his wife in kerala: केरल के पलक्कड़ जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि पत्नी उसे अपने डेढ़ साल के बच्चे को बगैर ब्रश किए किस (Kiss) करने से पति को रोकती थी. यह घटना पलक्कड़ जिले के काराकुरसी की है. पुलिस ने इस मामले में पति को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, यह घटना मंगलवार की सुबह उस समय हुई जब पति अविनाश को पत्नी दीपिका ने दोनों के डेढ़ साल के बच्चे को बिना ब्रश किये चूमने से रोक दिया. इसे लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया और अविनाश ने दीपिका पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिससे उसके गर्दन और सिर पर गंभीर चोट लगी. दीपिका की चीखें सुनने के बाद पड़ोसी उसे बचाने के लिए पहुंचे दौड़े. उन्होंने दीपिका को लहूलुहान हालत में पहले पेरिन्थालमन्ना एमईएस अस्पताल और फिर एमईएस सहकारी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

पढ़ें: नोएडा में कई घरों में घुसा पानी, पहली बारिश ने खोली नोएडा प्राधिकरण की पोल

बता दें कि अविनाश, जो एक एयरफोर्स सिविल कॉन्ट्रैक्टिंग कंपनी में सहायक पर्यवेक्षक के रूप में काम कर रहा था, दो महीने पहले ही परिवार के साथ काराकुरिसी में रहने के लिए आया था. अविनाश ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था, जो पहले ओडिशा की रहने वाली थी और 2019 में दीपिका से दूसरी शादी की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.