October 4, 2022, 2:10 am

बारातियों के साथ पत्नी को नाचते देख पति का फूटा गुस्सा, पीट-पीटकर मार डाला

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 30, 2022

बारातियों के साथ पत्नी को नाचते देख पति का फूटा गुस्सा, पीट-पीटकर मार डाला

Jharkhand Crime News: झारखंड (Jharkhand) में चतरा के सदर थाना क्षेत्र के लरकुआ गांव में बारातियों के साथ नाचने पर एक व्यक्ति ने परिजनों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस के सूत्रों ने बताया कि मामला सामने आने पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी पति शीतल भारती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के लरकुवा गांव निवासी शीतल भारती अपनी पत्नी के साथ शुक्रवार को अपनी बहन के बेटे की शादी में शामिल होने वशिष्ठनगर थाना क्षेत्र के घंघरी गांव गया था. उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात करीब दस बजे शादी के मौके पर शांति (24) भी बारातियों के साथ नाचने लगी जो उसके पति शीतल को रास नहीं आया. उन्होंने बताया कि शीतल ने गुस्से में अपने परिजनों के साथ मिलकर शांति को इतना मारा की शनिवार को उसकी मौत हो गई.

पढ़ें: बिल्डरों के जाल में फंसे गौतमबुद्ध नगर के तीनों प्राधिकरण, अब ये हुआ हाल

पुलिस को घटना के बारे में जानकारी शांति के मायके वालों की ओर से दी गई. तहरीर के आधार पर सदर थाना प्रभारी लव कुमार ने कारवाई करते हुए आरोपी शीतल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. पोस्टमार्टम के बाद शांति का शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.