December 9, 2022, 2:21 am

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में थप्पड़ कांड, सोसाइटी के रेजिडेंट्स ने गार्ड को थप्पड़ मारे

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 30, 2022

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में थप्पड़ कांड, सोसाइटी के रेजिडेंट्स ने गार्ड को थप्पड़ मारे

Gurugram Thappad Kand: उत्तरप्रदेश(UP) के नोएडा के महिला बाद अब हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (पहले गुड़गांव) में एक युवक ने लिफ्ट में फंस जाने के बाद बाहर निकल कर सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की। हैरान करने वाली इस घटना की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। 

कहां का है मामला ?

हैरान कर देने वाला यह पूरा वाक्या हाइटेक सिटी गुरुग्राम की है। यहां के निर्वाणा कंट्री की द क्लोज नॉर्थ सोसाइटी में उस वक्त जबरदस्त हंगामा मचा। जब सोसाइटी के ही रहने वाले वरुण नाथ ने एक सिक्योरिटी गार्ड पर थप्पड़ों (Gurugram Thappad Kand) की बरसात कर दी। बैक टू बैत वरुण नाथ ने कई थप्पड़ गार्ड को जड़ दिए। खास बात यह थी कि यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।

कब की है वारदात? 

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक वरुण नाथ सोसाइटी की लिफ्ट से 14वीं मंजिल से नीचे आ रहे थे तभी किसी तकनीकी समस्या के कारण लिफ्ट रुक गई। जिसके कारण वो कुछ देर तक उसमें फंसे रह गए। जानकारी के मुताबिक लिफ्ट में फंसने पर उन्होंने अलार्म बजाया और पीड़ित गार्ड अशोक को सूचना दी। शोक तत्काल लिफ्टमैन को लेकर पहुंचा तब लिफ्ट खोलकर वरुण नाथ को निकाला जा सका

वीडियो यहां देखें:-

क्यों बरसाई थप्पड़ ? 

लिफ्ट से बाहर निकलते ही वरुण दास वहां मौजूद लोगों पर बरस पड़ते हैं और गार्ड अशोक को देखते ही आपा खो देते हैं। तैश में पीड़ित गार्ड अशोक को पीटने लगते है जबकि बताया जा रहा है कि गार्ड का लिफ्ट से कोई संबंध नहीं है यद्यपि उसने तत्काल मदद पहुंचाई फिर भी उसे प्रताड़ित किया गया। घटना के बाद सामने आने के बाद सोसाइटी के गार्ड्स हड़ताल पर चले गए। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई। जिसके बाद केस दर्ज कर वरुण दास को गिरफ्तार किया गया। गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी वरुण नाथ के ख‍िलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 323 (चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज़ किया है। हालांकि थाने से ही वरुण को इस मामले में जमानत मिल गई।

पीड़ित ने क्या कहा ?

पीड़ित गार्ड अशोक कुमार का कहना है कि रविवार को वह ड्यूटी पर थे तो इंटरकॉम पर कॉल आई। कॉल रिसीव की तो उधर से कहा गया कि वह इसी सोसायटी में 14वीं मंजिल पर रहते हैं। लिफ्ट से नीचे आ रहे थे तो लिफ्ट खराब हो गई है और गेट नहीं खुल पा रहा, अंदर फंसा हुआ हूं। जल्दी किसी को बुलाकर लाओ। गार्ड अशोक ने लिफ्ट ऑपरेटर को बुलाया और वे लिफ्ट के पास पहुंचे। फिर ऑपरेटर ने लिफ्ट का गेट खोला तो 14वीं मंजिल पर रहने वाले वरुण नाथ बाहर निकले।

कार्यवाई की मांग

हड़ताल पर बैठे हुए गार्ड्स ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि किस प्रकार उनके दिन रात की मेहनत के बदले कई बार उन्हें दिन में कई बार अपमान सहना पड़ता है। हड़ताल पर बैठे हुए सोसाइटी की सिक्योरिटी गार्ड्स ने आरोपी के ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाई की मांग की है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही नोएडा से इसी तरह की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई थी। इस घटना के दौरान महिला गार्ड को गंदी-गंदी गालियां देते नजर आई थी। अब एक बार फिर से इस तरह की घटना सामने आने के बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या हाई राइज सोसाइटी में रहने वाले लोगों का पेसेंस लेवल कम होता जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-

Delhi Government on School: दिल्ली सरकार की बड़ी कार्रवाई, नियम नहीं मानने पर स्कूल की मान्यता वापस ली

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.