December 8, 2022, 3:44 pm

Gurugram Building Collapsed: गुरुग्राम में गिरी बिल्डिंग, दो से तीन लोग फंसे, राहत बचाव कार्य जारी

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday October 3, 2022

Gurugram Building Collapsed: गुरुग्राम में गिरी बिल्डिंग, दो से तीन लोग फंसे, राहत बचाव कार्य जारी

Gurugram Building Collapsed: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में बिल्डिंग(Building Collapsed) भरभरा कर गिर गई. ये हादसा उद्योग विहार फेस वन(Gurugram Udyog Vihar) का है. जानकारी के मुताबिक मलबे में दो से तीन लोगों की फंसे होने की आशंका जाताई जा रही है. वहीं, मौके पर पंहुची बचाव और राहत दल ने एक मजदूर को जिंदा निकाला है.

क्या है मामला
बता दें कि गुरुग्राम उद्योग विहार फेस वन(Gurugram Udyog Vihar) में इमारत गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक मलबे में दो से तीन लोग फंसे हुए है. gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक बिल्डिंग में तोड़फोड़ का काम किया जा रहा था. इसी दौरान अचानक से बिल्डिंग का हिस्सा भरभरा कर गिर गया(Building Collapsed). आस-पास मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बचाव और राहत दल को सूचना दी. जिसके बाद सूचना मिलते ही राहत और बचाव दल मौके पर पहुंचा और एक मजदूर को मलबे से बाहर निकाला.

बचाव दल ने क्या कहा
अग्निशमन के अधिकारी ललित कुमार(Lalit kumar) ने बताया कि पुरानी इमारत को तोड़ने का काम चल रहा था, तभी इमारत गिर गई(Building Collapsed)  दो से तीन लोगों के दबे होने की आशंका है(2to3-labour-trapped). एक मजदूर को पहले ही बचा लिया गया था. रेस्क्यू कार्य जारी है. ज्ल्द ही और भी लोगों की सूचना मिल जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.