February 6, 2023, 3:26 am

Noida society protest: नोएडा की इस सोसायटी ने बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday December 5, 2022

Noida society protest: नोएडा की इस सोसायटी ने बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन

Noida society protest: नोएडा में सोसायटिस में रहने वाले लोग किसी ना किसी वजह से परेशान रहते है. ताजा मामला गुलशन बेलिना सोसाइटी (Gulshan Bellina Society)का है. ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गुलशन बेलिना सोसाइटी के लोगों ने सुविधाएं न मिलने से बिल्डर के खिलाफ विरोध प्रर्दशन किया. लोगों ने नोएडा में गुलशन वन 129 प्रोजेक्ट और सेक्टर-144 स्थित बिल्डर के कार्यालय पर प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और बिल्डर से मिलने की मांग की.

दो साल से अटकी फ्लैट की रजिस्ट्री 

सोसाइटी के लोगों का कहना है कि सोसाइटी में परिवारों के फ्लैट की रजिस्ट्री दो साल से अटकी हुई है. रजिस्ट्री के मुद्दे को लेकर शिकायत करते रहे हैं, लेकिन कोई भी मदद नहीं मिल रही है. निवासी बस इंतजार कर रहे हैं. पूरा पैसा जमा होने के बाद भी मालिकाना हक नहीं मिल रहा है. लोग मजबूर हैं रजिस्ट्री और ओसी के बिना रहने के लिए. कहीं भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

ये भी पढ़ें-

https://gulynews.com/sleeping-covered-with-a-blanket-is-dangerous/

आरोप है कि अभी तक पार्किंग तैयार नहीं हो पाई है, जिस कारण लोगों में गुस्सा है. इस मुद्दे को लेकर विधायक तेजपाल नागर से गुहार लगा चुके हैं. उन्होंने जल्द से जल्द रजिस्ट्री कराने की बात कही, लेकिन बाद में वह भी चुप हो गए. अभी तक कोई रास्ता नहीं निकला है. निवासियों ने यह निर्णय लिया है कि अगर जल्द से जल्द मांगे नहीं पूरी होंगी तो वे एक मूर्ति चौक पर प्रदर्शन करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.