February 6, 2023, 2:12 am

Noida top news: नोएडा की ग्रुप हाउसिंग सोसायटी में बनेगी गेस्ट पार्किंग

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 24, 2022

Noida top news: नोएडा की ग्रुप हाउसिंग सोसायटी में बनेगी गेस्ट पार्किंग

Noida top news: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में ग्रुप हाउसिंग सोसायटी (Group Housing Society)गेस्ट पार्किंग का प्रावधान करेंगा. सोसायटी में आने वाले गेस्टों के लिए अलग से पार्किंग होगी. इसके लिए सोसायटी की कुल पार्किंग में से 10 प्रतिशत आरक्षित की जाएगी. वहीं, बन चुकिं सोसायटी में भी इसके लिए रास्ता निकाला जाएगा.

ग्रेनो प्राधिकरण क्षेत्र में करीब 200 हाउसिंग सोसायटी है. इसमें करीब 125 में लोग रह रहे है. सोसायटी में रहने वाले लोगों के पास उनके मिलने वाले दोस्त और रिश्तेदार आदि आते रहते है. उन्हें सोसायटी तक पहुंचने में जितनी दिक्कत नहीं होती है, उतनी दिक्कत गाड़ी खड़ी करने की होती है. सोसायटी के लोग और फ्लैट खरीददारों की संस्था नेफोवा कई बार प्राधिकरण से इनकी शिकायत कर चुकें है. वह गेस्ट पार्किंग की मांग करते है.

वहीं, ग्रेनो प्राधिकरण की इसी महीने बोर्ड बैठक प्रस्तावित है. बहुत संभंव है कि 28 दिसंबर को यह बैठक होगी, इसमें गेस्ट पार्किंग की प्रस्ताव रखेंगे. प्रस्ताव पास होने के बाद इससे लागू किया जाएगा.

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार और उपाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि ग्रुप हाउसिंग सोसायटी में  गेस्ट पार्किंग लागू करवाने के लिए ग्रेनो प्राधिकरण को कई बार पत्र लिखा गया है.

ये भी पढ़ें-

Noida top news: SHO की पत्नी ने ब्रेस्ट फीडिंग कर नवजात का बचाई जान, बच्ची को झाड़ियों में फेंक गए थे मां-बाप

ग्रेनो प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप डुली ने बताया कि ग्रुप हाउसिंग सोसायटी में गेस्ट पार्किंग की मांग की जा रही है. आगामी बोर्ड बैठक में इसकी प्रस्ताव रखेंगे. गेस्ट पार्किंग का प्रावधान करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.