March 28, 2024, 5:18 pm

Greater Noida Accident:नोएडा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, डिवाइडर टकराई कार, मासूम समेत तीन की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 6, 2023

Greater Noida Accident:नोएडा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, डिवाइडर टकराई कार, मासूम समेत तीन की मौत

Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा(Greater noida) से दिल्ली की ओर जा रही कार नोएडा एक्सप्रेसवे(expressway) पर डिवाइडर से टकरा गई। ये हादसा इतना भायनक था कि कार सवार एक ही परिवार के पांच लोग सवार गांभीर रुप से घायल हो गये। रहागीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई(three people died). वहीं दो लोगों का इलाज जारी है.

क्या है मामला

आपको बता दें कि शानिवार की सुबह ग्रेटर नोएडा से दिल्ली की ओर जा रही कार एक्सप्रेसवे से टकरा गई । ये हादसा इतना भायनक था कि कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई जिनमें पति-पत्नी और मासूम बच्चा शामिल है। पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले को लेकर gulynews.com को बताया कि परिवार आगरा में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस दिल्ली की तरफ जा रहे थे। परिवार स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में सवार थे। पुलिस मामले की आगे की जानकारी जुड़ा रही है।

तड़के सुबह हुआ हादसा

पुलिस ने आगे बताया कि सुबह करीब 5:00 बजे नोएडा एक्सप्रेसवे पर स्थित सेक्टर-160 के पास गाड़ी पेड़ से टकरा गई। हादसे में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां पर कार्तिक गुप्ता की मौत हो गई। पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए आगे बताया कि सुमन गुप्ता और 3 महीने के बच्चे को नोएडा के फेलिक्स अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां तीन माह और शिवानी गुप्ता की भी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.