October 4, 2022, 1:59 am

Grand Omaxe Society: श्रीकांत त्यागी के समर्थन में जुटे लोग, की नारे बाजी

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 13, 2022

Grand Omaxe Society: श्रीकांत त्यागी के समर्थन में जुटे लोग, की नारे बाजी
Noida: महिला के साथ गाली-गलौच करने के मामले में गिरफ्तार किए गए श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के समर्थन में त्यागी समाज उतर आया है. त्यागी समाज के लोगों ने ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Grand Omaxe Society) के सामने श्रीकांत त्यागी के समर्थन में प्रदर्शन किया. और श्रीकांत त्यागी के समर्थन में नारे भी लगाए. वही पुलिस ने सोसायटी को छावनी में तब्दील कर दिया है
क्या है मामला

श्रीकांत त्यागी का अगस्त को महिला से गाली-गलौज करने का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ केस दर्ज किया था. इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई कर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था. पुलिस की 12 टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई थीं. आखिरकार उसे मेरठ से पकड़ा गया था.

श्रीकांत त्यागी के समर्थन में प्रदर्शन 

बता दे कि गाली-गलौज ke के मामले में श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के विरोध में शनिवार दोपहर को त्यागी समाज के लोगों ने नारेबाजी की. उन्होंने गेझा गांव में इकट्ठा होकर सांसद महेश शर्मा के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. वहीं, पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर त्यागी समाज के लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Grand Omaxe Society) के सामने श्रीकांत त्यागी के समर्थन में प्रदर्शन की चेतावनी के बाद पुलिस सतर्क हो गई है. पुलिस ने सोसायटी को छावनी में तब्दील कर दिया है. फिलहाल शांति बनी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.