February 1, 2023, 10:35 pm

Global Investors Summit 2023: नोएडा में जल्द होगा ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 का आयोजन, उपायुक्त उद्योग अनिल कुमार ने दी यह खास जानकारी

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 11, 2023

Global Investors Summit 2023: नोएडा में जल्द होगा ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 का आयोजन, उपायुक्त उद्योग अनिल कुमार ने दी यह खास जानकारी

Global Investors Summit 2023: नोएडा के इंदिरा गांधी कला केंद्र ( Indira Gandhi Kala Kendra) में जिला स्तरीय ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 (Global Investors Summit 2023)का आयोजन होने जा रहा है. यह आयोजन आगामी 20 जनवरी को आयोजित होगा. जिला उद्योग प्रोत्साहन एवं उद्यमिता विकास केंद्र गौतमबुद्ध नगर के उपायुक्त उद्योग अनिल कुमार ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023 में जनपद के सभी प्राधिकरणों के वरिष्ठ अधिकारियों सहित जिले के विभिन्न संबंधित विभागों के अधिकारी व निवेशकों की ओर से प्रतिभाग किया जाएगा. साथ ही संबंधित विभागों के अधिकारियों की ओर से अपने-अपने विभाग से संबंधित संचालित नीतियों व सुविधाओं के बारे में प्रेजेंटेशन दिया जाएगा.

बता दें कि, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath)की मंशा के अनुरूप प्रदेश स्तर के जैसे जनपद स्तर पर भी जिला स्तरीय ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 (Global Investors Summit 2023)का आयोजन किया जाना है. जिला उद्योग प्रोत्साहन एवं उद्यमिता विकास केंद्र गौतमबुद्ध नगर के उपायुक्त उद्योग अनिल कुमार ने इसकी जानकारी दी. अनिल कुमार ने बताया कि आगामी 20 जनवरी 2023 को नोएडा के सेक्टर-6 के इंदिरा गांधी कला केंद्र ( Indira Gandhi Kala Kendra) में दोपहर 2 बजे से इसका आयोजन होगा.

ये भी  पढ़ें-

Auto Expo 2023: ग्रेटर नोएडा में “ऑटो एक्सपो” की शुरुआत, ध्यान आकर्षित करने वाली हैं ये इलेक्ट्रिक कारें

अनिल कुमार ने बताया कि इस ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023 में जनपद के सभी प्राधिकरणों के वरिष्ठ अधिकारियों सहित जिले के विभिन्न संबंधित विभागों के अधिकारी व निवेशकों की ओर से प्रतिभाग किया जाएगा. साथ ही संबंधित विभागों के अधिकारियों की ओर से अपने-अपने विभाग से संबंधित संचालित नीतियों व दिए जा रहे प्रोत्साहन और  सुविधाओं के बारे में प्रेजेंटेशन दिया जाएगा. ताकि निवेशकों व उद्यमियों को प्रदेश सरकार द्वारा उनके हित में चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी मिले. जिससे सभी इन योजनाओं का लाभ उठा सकें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.