November 29, 2022, 7:50 am

Girls Fight in Indore: इंदौर में 4 नशेड़ी लड़कियों ने एक को बेरहमी से पीटा, चारों की खोज में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday November 8, 2022

Girls Fight in Indore: इंदौर में 4 नशेड़ी लड़कियों ने एक को बेरहमी से पीटा, चारों की खोज में पुलिस

Girls Fight in Indore: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में नशे में धुत युवतियां कई बार सड़क पर हंगामा करते नजर आते हैं. अब बीच सड़क लड़कियों के बीच हुई मारपीट (Girls fights in Indoor) का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या है मामला ?

वीडियो में नशे में धुत चार लड़कियां घेरकर एक लड़की के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं. एलआईजी चौराहे पर (Girls fights at LIG crossroads indore) हुए मारपीट की यह घटना चार नवंबर की बताई जा रही है. पीड़िता ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है.

https://gulynews.com/wp-admin/ की जानकारी के अनुसार, एलआईजी चौराहे पर चार नवंबर की रात को लड़की से साथ मारपीट की घटना हुई. इसके कई वीडियो भी सामने आए हैं. वीडियो में चार लड़कियां मिलकर एक लड़की को घेरकर बेरहमी से पीट रही हैं.

सड़क पर पड़ी लड़की जोर-जोर से चीख रही है और चारों लड़कियां उस पर मुक्का और लातें बरसा रही हैं. वीडियो में एक लड़की पीड़िता को बेल्ट से मारती नजर आ रही है. लोगों की भीड़ भी वहां इकट्ठा है लेकिन कोई भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं करता है. बल्कि कई लोग मारपीट का वीडियो बनाते दिख रहे हैं.

पढ़ें: छावला गैंगरेप केस: SC ने रेप के तीन आरोपियों को किया रिहा

वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी लड़कियां पीड़िता के मुंह पर एक के बाद एक लातें और मुक्के मार रही हैं. साथ ही उसके बाल खींच कर घसीट रहीं थीं.  आरोपी लड़कियों में एक से एक ने पीड़िता के मोबाइल को कई बार उठाकर जमीन पर पटक दिया. घटना के बाद पीड़िता ने चारों आरोपी लड़कियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस का कहना है कि नशे में इनका विवाद हुआ था. घटना के वीडियो भी सामने आए हैं. हम आरोपी लड़कियों की तलाश कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.