February 6, 2023, 2:25 am

Noida rape news: प्यार का झांसा देकर लड़की से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दवाब

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 19, 2023

Noida rape news: प्यार का झांसा देकर लड़की से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दवाब

Noida rape news: ग्रेटर नोएडा (Noida rape case) से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. यहां 12वीं क्लास की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है. जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक ने पहले लड़की से दोस्ती की, फिर प्यार का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसकी अश्लील वीडियो बना ली, फिर वीडियो दिखाकर लड़की को ब्लैकमेल कर 5 महीने तक उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं, आरोपी युवक ने अपने दोस्तों को भी वीडियो दे दिया.  आरोपी युवक के दो दोस्तों ने भी लड़की को ब्लैकमेल करके गैंगरेप किया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही है.

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-2 का मामला है. यहां ग्रेटर नोएडा के एक इंटर कॉलेज में 12वीं क्लास की लड़की के साथ  गैंगरेप हुआ है. जानकारी के अनुसार, लड़की का अजय नाम का युवक गाड़ी से पीछा करता था, उसे प्यार का झांसा देकर दोस्ती कर ली. लड़की को प्यार के झांसे में लेकर शारीरिक संबंध बनाए और उसकी अश्लील वीडियो बना ली. फिर वीडियो वायरल करने या लड़की के पिता को भेजने की धमकी देकर 5 महीने तक ब्लैकमेल करके रेप करता रहा. आरोपी अजय इतने में ही नहीं रुका. उसने 5 महीने बाद अपने 2 दोस्तों निखिल और विपिन को वीडियो दे दी. इसके बाद निखिल और विपिन ने भी लड़की को वीडियो के जरिए ब्लैकमेल किया. इन दोनों ने भी लड़की के साथ गैंगरेप किया.

पीड़ित लड़की ने सुसाइड करने की कोशिश की

लड़की से अजय, निखिल और विपिन ने ब्लैकमेल कर रेप किया. उसका फिजिकली हैरेसमेंट किया गया. वह मानसिक रूप से बुरी तरह टूट गई. पीड़िता की मां ने शिकायत करते हुए बताया कि लड़की के छोटे भाई और बहन को जान से मारने की धमकी दी गई थी. तीनों ने लड़की के साथ रेप करने के बाद अन्य दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने का दवाब दिया. जिससे वह काफी परेशान थी और सुसाइट करने की कोशिश की. लड़की की छोटी बहन ने उसे फांसी लगाते हुए देख लिया. उसने शोर मचाकर बहन की जान बचाई.

ये भी पढ़ें-

Bihar government teachers: बिहार में जा सकती है 77 हजार टीचर्स की नौकरी, जानिए क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि लड़की की मां की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. जांच की जा रही है. जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.