December 9, 2022, 1:49 am

Gang Rape in Ghaziabad: दिल्ली की लड़की के साथ गाज़ियाबाद में गैंगरेप, दरिंदगी की हद पार

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday October 19, 2022

Gang Rape in Ghaziabad: दिल्ली की लड़की के साथ गाज़ियाबाद में गैंगरेप, दरिंदगी की हद पार

Gang Rape in Ghaziabad: दिल्ली (Delhi) से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) से बहुत ही दर्दनाक खबर सामने आई है।  गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में एक (Girl kidnapped and sexually assaulted) महिला को पांच लोगों ने कार से अगवा कर लिया और दो दिन तक (for two days) सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया। आरोपियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड भी डाली और फिर महिला को रोड किनारे फेंक कर फरार हो गए.

कैसे हुआ मामले का खुलासा ?

बता दें कि स्थानीय लोगों ने  डायल 112 से थाना पुलिस को मामले (Gang Rape in Ghaziabad) की जानकारी दी। फिलहाल महिला दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस का कहना है कि महिला दिल्ली के नंदनगरी इलाके की रहने वाली है। वह नंदग्राम क्षेत्र में अपने भाई के यहां आई थी। लौटते समय कुछ लोगों ने उसे उठा लिया।

कौन हैं आरोपी ?

https://gulynews.com को जानकारी मिली है किआ रोपी महिला के पूर्व से ही परिचित हैं। मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मामले में गाजियाबाद पुलिस को नोटिस जारी किया है।

एक्शन में महिला आयोग 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट भी किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात में वापस आ रही थी, जब उसे जबरन गाड़ी में उठा ले गए। पांच लोगों ने दो दिन सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके गुप्तांगों में रॉड डाली गई। जिस वक्त वह सड़क किनारे बोरी में मिली तब भी रॉड उसके अंदर थी। वह अस्पताल में जिंदगी के लिए लड़ रही है। एसएसपी गाजियाबाद को नोटिस जारी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.