April 26, 2024, 3:29 am

गाज़ियाबाद: 100 करोड़ की ठगी करने वाले गिरफ्तार, फ्लैट-प्लॉट के बहाने 100 करोड़ ठगे

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday March 1, 2022

गाज़ियाबाद: 100 करोड़ की ठगी करने वाले गिरफ्तार, फ्लैट-प्लॉट के बहाने 100 करोड़ ठगे

गज़ियाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने 100 करोड़ के धोखाधड़ी करने के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में शातिर अपराधी नमन जैन, राजकुमार जैन, रिषभ जैन, अनुशा जैन और इंदू जैन को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर आरोप है कि फर्जी दस्तावेज बनाकर इन लोगों ने कई लोगों के साथ धोखाधड़ी की है। लोगों को फ्लैट, प्लॉट और ऊंची ब्याज दर का लालच देकर लोगों के गाढ़ी कमाई को निवेश करवाया और करीब 100 करोड़ की धोखाधड़ी की।

थाना नन्दग्राम पुलिस ने इन सभी की गिरफ्तारी एक मुखबिर की सूचना के बाद की। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी की और फिर उपरोक्त सभी को गिरफ्तार कर लिया है। इन शातिर अपराधियों ने अलग-अलग नाम से कई कंपनी भी बना रखा था। इस गिरफ्तारी में रेड ऐप्पल सोसायटी, मंजू जे0 होम्स प्रा0लि0 व आईडिया बिल्डर्स प्रा0लि0 कम्पनी के डायरेक्टर राजकुमार जैन अपने अन्य परिवारीजन और  पार्टनर के साथ पकड़ा गया। पकड़े गए इन आरोपियों के पास से 4 लैपटॉप, 5 मोबाइल, 13 असली और फर्जी आधार कार्ड बरामद किया गया है।

पकड़े गए इन सभी लोगों पर दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं खास बात यह है कि ये फर्जी दस्तावेज बनाकर विदेश भागने के फिराक में भी थे। लेकिन वो ऐसा कर पाते उसके पहले ही इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.