October 4, 2022, 3:07 am

इस सोसायटी में जर्मन शेफर्ड ने 5 साल के बच्चे को काटा, लोगों में गु्स्सा

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday July 7, 2022

इस सोसायटी में जर्मन शेफर्ड ने 5 साल के बच्चे को काटा, लोगों में गु्स्सा

German Shepherd bites 5-year-old: क्या हो जब कोई छोटा बच्चा सोसाइटी में खेल रहा हो और अचानक जर्मन शेफर्ड कुत्ता उस पर अटैक कर दे। क्या हो जब वह अपने दोस्तों के साथ साइकिल चला रहा हो और एक ताकतवर कुत्ता उसे अपना निशाना बना ले। कुछ इसी तरह का एक हादसा गाज़ियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में हुआ है। यहां कि एक सोसाइटी में 5 साल का बच्चा अपनी स्कूल बस का इंतजार कर रहा था, बस के इंतजार में वो खेल रहा था। तभी वहां अपने जर्मन शेफर्ड (German Shepherd) डॉगी को टहलाते हुए एक व्यक्ति पहुंचा. सोसाइटी में खेल रहे बच्चे पर डॉगी ने हमला कर दिया.

https://gulynews.com के पास इस हमले का पूरा वीडियो है, जिसे देखकर आप हिल जाएंगे। यह वीडियो आपके रोंगटे खड़े कर देगा।

पूरा वीडियो यहां देखें :-

जर्मन शेफर्ड (German Shepherd) डॉग ने अचानक बच्चे को खेलते देखा और तेजी से हमला बोल दिया। कुत्ते के अटैक से बच्चा बुरी तरह से नीचे जमीन पर गिर पड़ा। बच्चा संभल पाता उसके पहले ही एक बाऱ फिर से जर्मन शेफर्ड (German Shepherd)  डॉग ने उस पर हमला कर दिया । इस हमले से वो बच्चा बुरी तरह घबार गया। बच्चे की इस हालत को देखते ही पीछे से आ रही उसकी मां दौड़ पड़ी. साथ ही जर्मन शेफर्ड (German Shepherd) डॉग का ऑनर भी उसे बचाने आया। लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें:-

नोएडा के सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में कुत्ते बने मुसीबत

घटना के बाद बच्चे के पिता विरोध जताने पहुंचे तो डॉग का मालिक उनसे ही भीड़ गया. वह बोलने लगा कि उसके डॉगी को कुत्ता कैसे बोला. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इस मामले में नंदग्राम थाने में बच्चे के पिता ने शिकायत दी है.

गौड़ कैस्केड सोसायटी के E-ब्लाक में रहने वाले अभय कुमार का बेटा शाश्वत पहली कक्षा में पढ़ता है. शाश्वत के स्कूल की बस बुधवार सुबह करीब 8:45 पर आनी थी. बस आने में वक्त था, तो बच्चा अपने स्कूटर पर खेलने लगा. तभी एफ ब्लाक में रहने वाला एक व्यक्ति अपने जर्मन शेफर्ड कुत्ते को टहलाने आ गया. सार्वजनिक जगह टहलाते समय उन्होंने कुत्ते के मुंह पर मास्क भी नहीं लगाया था. आरोप है कि कुत्ते ने शाश्वत पर झपटा मारा और काट लिया. उसके नाखून भी उसे कई जगह लगे हैं. घटना के बाद बच्चा काफी डर गया.

पढ़ें: देश में बीते 24 घंटे में मिले 18,930 नए मरीज, इतने की मौत

सोसायटी AOA के अध्यक्ष अनुज ने बताया कि यह घटना पहली नहीं है. इससे पहले पेट डॉग ने हमला किया. सोसायटी में करीब 25 घरों में डॉगी है. लेकिन किसी ने लाइसेंस नहीं लिया है. नगर निगम के पास यह लिस्ट है, इसके बावजूद कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही है. जिससे लोगों में आक्रोश बना हुआ है. बीते लंबे समय से इस तरह की घटनाएं कई सोसाइटी में देखने को मिल रही है. इसके बाद भी ऐसे लोगों पर कोई असर होता नहीं दिख रहा है।

यह भी पढ़ें:-

दिल्ली में भौंकने पर कुत्ते को रॉड से पीटा, पूंछ पकड़कर डॉग को फेंका, रोकने पर मालिक को भी पीटा

Leave a Reply

Your email address will not be published.