April 25, 2024, 11:01 pm

पुलिस गिरफ्त से भागा स्मगलर, ये हैं जिम्मेदार

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 20, 2022

पुलिस गिरफ्त से भागा स्मगलर, ये हैं जिम्मेदार

Noida News: नोएडा में पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में बुधवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया. जो जेवर थाना के कोतवाली पुलिस की हिरासत से फरार हो गया. फरार गांजा स्मगलर का नाम अमित उर्फ कुक्की है जो कि नगला का रहने वाला है। अमित उर्फ कुक्की के फरार होने की जानकारी मिलते ही कोतवाली में अफरा-तफरी मच गई. काफी तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया. मामले में एक महिला सिपाही, सिपाही और होमगार्ड पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

https://gulynews.com कोतवाली प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात सिपाही भूपेंद्र, महिला सिपाही अंजू और संतरी होमगार्ड हर्ष भाटी पर लापरवाही बरतने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. बुधवार शाम जेवर कोतवाली पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे के दयानतपुर अंडरपास के पास से अमित को गांजे के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस टीम ने आरोपी को कार्यालय ड्यूटी में तैनात सिपाही भूपेंद्र, महिला सिपाही अंजू व संतरी की ड्यूटी कर रहे होमगार्ड हर्ष भाटी की सुपुर्दगी में जीडी में दाखिल कराया था. बुधवार रात कोतवाली में अमित ने उल्टी आने और तबीयत खराब होने की बात कही, जिसके बाद उसे हवालात से बाहर निकालकर बैठने को कहा गया था.

यह भी पढ़ें:- Delhi-NCR में बदलेगा मौसम, रहिए अलर्ट, इस दिन से आ सकती है आंधी

गुरुवार को आरोपी अमित उर्फ कुक्की दोनों सिपाहियों और होमगार्ड को चकमा देकर फरार हो गया. माना जा रहा है कि मामले में जल्द दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की कार्रवाई की जा सकती है. वहीं, होमगार्ड के खिलाफ उसके विभाग के अधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जाएगी. उन्होंने बताया कि फरार आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें जुटी है.

यह भी पढ़ें:-

बॉलीवुड ‘क्वीन’ ने खरीदी देश की सबसे महंगी कार, कीमत सुनकर चकरा जाएगा दिमाग

Leave a Reply

Your email address will not be published.