December 9, 2022, 12:24 am

Gang Rape in UP: गैंग रेप के बाद बिना कपडों के घर पहुंची मासूम, इंसानियत शर्मसार

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 22, 2022

Gang Rape in UP: गैंग रेप के बाद बिना कपडों के घर पहुंची मासूम, इंसानियत शर्मसार

Gang Rape in UP: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से दरिंदगी की एक ऐसी घटना सामने आयी है, जिसे सुन कर आपका कलेजा कांप उठेगा . ल़डकियों का दिल सहम जाएगा जो कुछ भी मुरादाबाद में हुआ. मासूम बच्ची के साथ न केवल गैंग रेप किया गया बल्कि मासूम को बिना कपड़ों के सड़क पर छोड़ दिया गया.

क्या है मामला?

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से बेहद शर्म सार करने वाला मामला सामने आया हैं. यहां पांच हैवानो ने एक मासूम के साथ गैंग रेप किया. इतना ही नहीं गैंग रेप के बाद मासूम को बिना कपड़े के सड़क पर दौड़ाया. जिसका वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मासूम बिना कपड़ों के सड़क से गुज़रती हुई नजर आ रही है. वहीं अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज 

इस मामले में पुलिस ने पीड़ित युवती के परिवार की तहरीर पर गैंगरेप करने और सड़क पर निर्वस्त्र कर घुमाने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले में कुल 5 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है.  यह बात भी सामने आ रही है कि युवती के माता-पिता मानसिक रूप से कमजोर हैं. युवती भी मानसिक रूप से कुछ कमजोर है, जिसका आरोपियों ने फायदा उठाया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.