November 29, 2022, 5:53 am

Ganesh Chaturthi 2022: गणपति बाप्पा मोरया… अगले बरस तू जल्दी आ, नोएडा में धूमधाम से मनाया गया त्योहार, बच्चों ने बांधा समां

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 1, 2022

Ganesh Chaturthi 2022: गणपति बाप्पा मोरया… अगले बरस तू जल्दी आ, नोएडा में धूमधाम से मनाया गया त्योहार, बच्चों ने बांधा समां

Ganesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी के मौके पर देश भर में गणपति पूजा की धूम नजर आ रही है। सबका विघ्न हरने पार्वती पुत्र गणेश घर-घर विराजमान हुए और इस मौके पर गौतमबुद्ध नगर के सोसाइटी में भी जबरदस्त प्रोग्राम का आयोजन किया गया।

कहां हुआ खास आयोजन ?

गौतमबुद्ध नगर के नोएडा के सेक्टर 76 (Sector 76, Noida) स्थित सेठी मैक्स रॉयल (Sethi Max Royal) सोसाइटी में भी गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2022) के मौके पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। भक्त भक्ति में सराबोर नजर आ रहे थे और गणपति बप्पा के नारों से पूरा इलाका गूंज रहा था। सोसायटी के मंदिर में पार्वती पुत्र गणेश की प्रतिमा को बिठाया गया और बड़ी धूमधाम से पूजा अर्चना की गई। इस दौरान भक्तों में बहुत ही जबरदस्त जोश नजर आया। https://gulynews.com से बात करते हुए सोसाइटी के रेजिडेंट्स बेहद खुश नजर आए।

खास कार्यक्रम का आयोजन

सोसाइटी के अंदर मंदिर के पास ही एक बड़ा सा स्टेज सजाया गया था जहां बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति की और सबका दिल जीत लिया। इस खास कार्यक्रम में एक तरफ बड़ी संख्या में बच्चे और बुजुर्ग थे तो महिलाएं और युवा युवा जोश भी जबरदस्त नजर आ रहा था। और हर वर्ग के लोगों ने इसमें हिस्सा लेकर गणेश चतुर्थी का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया। प्रोग्राम के बाद प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन भी किया गया और बड़ी संख्या में बच्चों को उनके द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम के लिए उन्हें सम्मानित किया गया ताकि उनका जोश जज्बा और जुनून इसी तरीके से बढ़ता रहे।

2 साल बाद कार्यक्रम

सोसाइटी में कोरोना महामारी के 2 साल के मुश्किल वक्त के बाद एक बार फिर से गणेश चतुर्थी का प्रोग्राम आयोजित किया गया था। इसमें सोसाइटी के गणेश मंडल ने खास भूमिका निभाई साथ ही AOA सदस्यों ने भी इस त्यौहार को बढ़-चढ़कर मनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। रंगारंग कार्यक्रम के बाद भंडारे का भी आयोजन किया गया था, जिसमें पूरी सब्जी चावल और हलवे का इंतजाम किया गया था। सोसाइटी के रेजिडेंट्स ने इस भंडारे में शामिल होकर के प्रसाद ग्रहण किया और अपने और अपने परिवार अपनी सोसाइटी अपने देश की सुखद कामना की।

पूरा वीडियो यहां देखें :-

Leave a Reply

Your email address will not be published.