October 4, 2022, 2:39 am

Ganesh Chaturthi 2022: गणपति के स्वागत में उमड़ी भीड़, लोगों ने जबरदस्त तरीके से मनाया त्योहार

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 2, 2022

Ganesh Chaturthi 2022: गणपति के स्वागत में उमड़ी भीड़, लोगों ने जबरदस्त तरीके से मनाया त्योहार

Ganesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी के मौके पर देश भर में गणपति पूजा की धूम नजर आ रही है। सबका विघ्न हरने पार्वती पुत्र गणेश घर-घर विराजमान हुए और इस मौके पर गौतमबुद्ध नगर के अलग-अलग सोसाइटिज में भी तरह-तरह के प्रोग्राम आयोजित किए जा रहे हैं।

कहां हुआ खास आयोजन ?

गौतमबुद्ध नगर के नोएडा के सेक्टर 78 (Sector 78, Noida) स्थित अंतरिक्ष गोल्फ व्यू-2 (Antriksh Golf View-2) सोसाइटी में भी गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2022) के मौके पर बेहद भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भक्त भक्ति में सराबोर नजर आ रहे थे और गणपति बप्पा के नारों से पूरी सोसाइटी गूंज रही थी। सोसाइटी के क्लब में पार्वती पुत्र गणेश की प्रतिमा विराजमान किया गया और न भक्तों में बहुत ही जबरदस्त जोश नजर आया। https://gulynews.com से बात करते हुए सोसाइटी के रेजिडेंट्स बेहद खुश नजर आए।

खास कार्यक्रम का आयोजन

सोसाइटी के क्लब के अंदर इस दौरान भजन संगीत का आयोजन किया गया था। जिसमें बाहर से आए कलाकारों ने तरह-तरह के भजन को गाकर लोगों के दिल जीत लिए। भजन मंडली ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति की और वहां मौजूद लोगों के सामने बाप्पा के खूब जयकारे लगवाए। इस खास कार्यक्रम में एक तरफ बड़ी संख्या में बच्चे और बुजुर्ग थे तो महिलाएं और युवा युवा जोश भी जबरदस्त नजर आ रहा था। और हर वर्ग के लोगों ने इसमें हिस्सा लेकर गणेश चतुर्थी का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया। प्रोग्राम में हिस्सा लेकर तमाम लोग बेहद खुश नजर आए।

यह भी पढ़ें:-

Pitbull  Attack in Ghaziabad: पिटबुल ने नोंचा बच्ची का कान, डॉग ऑनर के खिलाफ केस दर्ज

2 साल बाद कार्यक्रम

सोसाइटी में कोरोना महामारी के 2 साल के मुश्किल वक्त के बाद एक बार फिर से गणेश चतुर्थी का प्रोग्राम आयोजित किया गया था। इसमें सोसाइटी के गणेश मंडल के साथ-साथ रेजिडेंट्स ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और इसे ऐतिहासिक बना दिया। सोसाइटी के रेजिडेंट्स ने लम्बोदर के आगमन पर खुशी जताई और प्रसाद ग्रहण कर अपने और अपने परिवार अपनी सोसाइटी अपने देश की सुखद कामना की।

पूरा वीडियो यहां देखें :-

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.