October 7, 2022, 6:15 am

GACS Knowledge Conclave: कॉर्पोरेट जगत के समागम में हुआ नॉलेज शेयरिंग, चुनौतियों से निपटने के तरीके पर चर्चा

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 27, 2022

GACS Knowledge Conclave: कॉर्पोरेट जगत के समागम में हुआ नॉलेज शेयरिंग, चुनौतियों से निपटने के तरीके पर चर्चा

GACS Knowledge Conclave: देश के दिल कहे जाने वाले दिल्ली में कॉरपोरेट सेक्टर का समागम हुआ।  इस खास कार्यक्रम में कॉरपोरेट सेक्टर से जुड़े तमाम नामचीन हस्तियां शामिल हुई। GACS के इस खास मंच से मैनेजिंग वर्कस्पेस मॉडल्स (Managing Workspace Models) पर विस्तार से चर्चा किया गया।

कहां हुआ कार्पोरेट समागम ?

दिल्ली के मयूर विहार इलाके में जीएसीएस (GACS Knowledge Conclave) ने इस कार्यक्रम को आयोजित किया था। कार्यक्रम का मकसद बदलते माहौल के बीच सामान्य कार्य क्षेत्र के प्रबंधन के मॉडल को विकसित करना था। इस कार्यक्रम में गौतमबुद्ध नगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थे। डॉ महेश शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का श्रीगणेश किया। साथ ही इस कार्यक्रम में पैराएथलीट सुवर्णा राज भी मौजूद रहीं। https://gulynews.com से इस दौरान डॉक्टर महेश शर्मा ने एक्सक्लूसिव बात की और देश में कॉर्पोरेट जगत की महत्व के बारे में बताया।

कैसा रहा कार्यक्रम ?

मयूर विहार में आयोजित कारपोरेट समागम में कॉरपोरेट जगत से जुड़े लोगों ने तमाम जानकारियां एक दूसरे से शेयर किया। साथ ही कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ महेश शर्मा ने बुनियादी ढांचे के विकास और नए बदलते माहौल पर अपने विचार से मंच को रोशन किया। इस दौरान पैराएथलीट सुवर्णा राज समेत बिजनेस वर्लड से जुड़े कई नामी गिरामी हस्तियां मौजूद रही।

कार्यक्रम का वीडियो यहां देखें:-

और क्या खास रहा ?

विनीत केकेएन पंछी ने कार्यक्रम की विशेष सराहना की। जीएसीएस टीम के खास सदस्य समीर सक्सेना ने साल 2025 के लिए तमाम कंपनियों के दृष्टिकोण को साझा किया।  साथ ही जीएसीएस के वर्क मॉडल पर विस्तार से चर्चा की। इस स्पेशल कार्यक्रम में खास पैनलिस्ट में शामिल बादल याज्ञनिक, देबेन मोजा, ​​रजत गुप्ता, और चंद्रेश नाटू ने बदलते माहौल के बीच बिजनेस की चुनौतियों और विकल्प पर विस्तार से चर्चा किया। बता दें कि ये सभी पैनलिस्ट अलग-अलग बैकग्राउंड से आते हैं।

यह भी पढ़ें:-

Sonali Phogat Murder: सोनाली फोगाट मर्डर मामले में बड़ा खुलासा2 लोगों को गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.