October 4, 2022, 3:26 am

करणवीर बोहरा पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, महिला ने लगाया ठगी करने का आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 15, 2022

करणवीर बोहरा पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, महिला ने लगाया ठगी करने का आरोप

Karanvir Bohra fraud case: टीवी के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. एक्टर पर एक 40 वर्षीय महिला संग करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने और उस जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज हुआ है. महिला ने एक्टर के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है. महिला ने एक्टर पर उनसे 1.99 करोड़ रुपये झांसा देकर ठगने का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने करणवीर समेत छह लोगों पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

करणवीर बोहरा पर महिला का आरोप है कि उन्होंने 1.99 करोड़ रुपये 2.5 प्रतिशत की ब्याज दर के साथ लौटाने का वादा किया था, लेकिन वह तय समय पर ऐसा नहीं कर पाए. महिला ने पुलिस को आगे बताया कि एक्टर ने उन्हें सिर्फ 1 करोड़ रुपये ही लौटाए हैं.

महिला ने पुलिस को दिए अपनी शिकायत में यह भी दावा किया है कि जब उसने बाकी के पैसे मांगे तो करणवीर और उनकी पत्नी तेजिंदर सिद्धू ने महिला को कोई संतुष्टि जनक जवाब ना देते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी तक डे डाली. वहीं, महिला की शिकायत पर ओशिवारा पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

पढ़ें: दिल्ली में पानी के टैंकर ने लोगों को मारी टक्कर, कई लोग घायल

बता दें, एक्टर करणवीर बोहरा को इस साल कंगना रनौत के ओटीटी रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में देखा गया था. शो में करणवीर ने बहुत अच्छा गेम खेला था और शो में उनका खेल फैंस को भी पसंद आया था. इस शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री ली थी. 72 दिन चले इस शो में करणवीर के बच्चे और बीवी भी उनसे मिलने आए थे. इससे पहले बिग बॉस में भी करणवीर ने हिस्सा ने लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.