March 29, 2024, 8:24 pm

प्रेमी के लिए पति का कत्ल, नोएडा की हैरान कर देने वाली वारदात

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 16, 2022

प्रेमी के लिए पति का कत्ल, नोएडा की हैरान कर देने वाली वारदात

Noida Murder Case: नोएडा थाना सेक्टर-126 पुलिस ने कंपनी सुपरवाइजर की गोली मारकर हत्या मामले का खुलासा किया. सम्पत्ति के लालच में पत्नी ने प्रेमी व पूर्व पति के बेटे के साथ मिलकर शार्प शूटर हायर करके पति की हत्या की. पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपी अकील और विशाल को दिल्ली के रायपुर पुश्ता कट के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस को उनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल व अन्य सामान बरामद किया गया है.

पुलिस के मुताबिक 10 मई को करीब 4 बजे शाम ऋषिपाल शर्मा अपनी स्कूटी से काम करके वापस अपने घर जा रहे थे कि अचानक 2 मोटर साइकिल सवार लोगों ने पीछे से आकर सेक्टर 94 सुपरनोवा बिल्डिंग के पास उसे गोली मार दी और मौके से भाग गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ऋषिपाल शर्मा को अस्पताल सेक्टर 30 निठारी में भर्ती कराया. जिन्हें बाद में सफदरजंग रेफर कर दिया गया. घायल ऋषिपाल की 14 मई को उपचार के दौरान मौत हो गई.

यह भी पढ़ें :-

चारधाम यात्रा में श्रद्धालुओं की मौत से पशोपेश में सरकार। बनाए यह नियम

पुलिस ने इस संबंध में नोएडा सेक्टर-126 थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. तफ्तीश के दौरान पुलिस को मृतक की पत्नी की भूमिका पर शक हुआ तो उस पर नजर रखी गई. इसके बाद अभियुक्तों अकील, विशाल, पूजा पत्नी संतोष सिंह और मेहन्दी हसन के नाम प्रकाश में आए. गिरफ्तार आरोपी अकील ने बताया कि मृतक ऋषिपाल शर्मा का अपनी पहली पत्नी मीनू से तलाक हो गया था. पूजा मृतक ऋषिपाल शर्मा की दूसरी पत्नी है. पूजा के पहले पति से उसे एक बेटा है जिसका नाम विशाल है. अकील की पत्नी का अपोलो अस्पताल में पैरालिसिस का इलाज चल रहा था. जिसकी तबीयत बहुत खराब रहती थी.

पूजा भी अपोलो अस्पताल दिल्ली में साफ-सफाई का काम करती थी. तभी से मेरे व पूजा के प्रेम संबंध थे. दोनों रिलेशनशिप में भी रहे. पूजा ने ही उसे बताया था कि ऋषिपाल उपरोक्त रायपुर सेक्टर 126 नोएडा का रहने वाला है. जिसके पास काफी सम्पत्ति है. पूछताछ में यह तथ्य भी सामने आया है कि पूजा ने धीरे-धीरे मृतक ऋषिपाल की कुछ सम्पत्ति को बिकवा दिया.

बाकी बची सम्पत्ति हड़पने के लिए प्रेमी अकील व बेटे विशाल के साथ मिलकर ऋषिपाल को जान से मारने की योजना तैयार की. जिसके लिए अकील व विशाल ने 50,000 रुपए में शार्प शूटर मेहन्दी को हत्या करने के लिए तैयार किया.

योजना अनुसार अकील ने 10 मई को अपनी मोटर साइकिल विशाल व शार्प शूटर मेहन्दी को दे दी. साजिश के तहत ऋषिपाल का पीछा किया व मौका पाते ही शार्प शूटर ने सेक्टर-94 नोएडा सुपरनोवा बिल्डिंग के पास ऋषिपाल को गोली मार दी. ऋषिपाल की सफदरजंग अस्पताल में मृत्यु हो गई. विवेचना के दौरान मुकदमे में धारा की बढ़ोतरी की गई. वांछित चल रहे आरोपी पूजा व मेहन्दी की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी.

यह भी पढ़ें :-

इस तारीख से बदलने जा रहा है मौसम, IMD ने जताई संभावना, गर्मी से मिलेगी राहत।

Leave a Reply

Your email address will not be published.