November 29, 2022, 5:43 am

Neha Election Song: ” AAP के भटकल डायरेक्शन…! लोकगायिका नेहा ने केजरीवाल सरकार पर कसा तंज

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday November 23, 2022

Neha Election Song: ” AAP के भटकल डायरेक्शन…! लोकगायिका नेहा ने केजरीवाल सरकार पर कसा तंज

Neha Election Song: ‘यूपी में का बा’ गाने से उत्तर प्रदेश चुनाव में धूम मचाने वाली नेहा सिंह राठौर (Folk singer Neha Singh Rathore ) ने इस बार दिल्ली का रुख किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया ट्विटर पर एक पोस्ट किया है. पोस्ट में नेहा ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पर चुटकी लेते हुए कहा है कि ‘AAP के का हाल बा!

आपको बता दें कि, बिहार विधानसभा चुनाव  (Neha Election Song) के समय लोग गायिका नेहा सिंह राठौर का गीत “बिहार में का बा ” बेहद सुर्खियों में था. राजनीतिक और सामाजिक विषयों से जुड़े अपने गानों से सरकारों पर मजाकिया अंदाज में ताने मारने वाली नेहा ने अपने नए गाने से एक बार फिर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा (Folk singer Neha targeted Kejriwal government) है.

इस बार नेहा सिंह राठौर ने नया गाना ” AAP के भटकल डायरेक्शन…! गाया है. नेहा ने गाने को ट्विटर और फेसबुक पर शेयर किया है. उनका यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें:-

Noida woman suicide news: नोएडा की इस सोसाइटी की 16वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की खुदकुशी

दिल्ली में एमसीडी चुनाव

दिल्ली एमसीडी चुनाव (Delhi MCD Elections 2022) होने में करीब दो हफ्ते का वक्त बाकि है. एमसीडी चुनाव से पहले भोजपुरी की मशहूर लोग गायिका नेहा सिंह राठौर ने सोशल मीडिया पर गाना लॉन्च किया है. भोजपुरी गायिका ने गाने के जरिए आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. लोग गायिता नेहा सिंह राठौर ने गाने का नाम दिया है, ” AAP के भटकल डायरेक्शन…!

 

वीडियो यहां देखें :-

 

नेहा सिंह राठौर ने आप पर कसा तंज ?

गाने के माध्यम से आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए नेहा सिंह राठौर ने कहा कि देशभर में चुनाव का बिगुल बज चुका है. वोट की गाड़ी सबकी अब सज चुकी है. जनता से एमसीडी इलेक्शन आते ही अब कनेक्शन  बढ़ रहा है. गुजरात इलेक्शन आ गया है और आप डायरेक्शन भटक गई है. पंजाब के इलेक्शन जीतते ही आम आम आदमी पार्टी पराली का मुद्दा भूल गई है. एलजी से लड़कर ध्यान भटका रहे है. नोट पर लक्ष्मी के फोटो की आम आदमी पार्टी मांग उठाती है. जनता को धर्म का खेल खिलाती है. काम कम बातें ज्यादा करती है. खुद को छोड़ आम आदमी पार्टी सबको चोर बताती है. नेहा सिंह राठौर ने गाने के माध्यम से इन सभी मुद्दों पर आप की चुटकी ली है.

कौन है नेहा सिंह राठौर ?

नेहा सिंह राठौर बिहार के कैमूर की रहने वाली है. 2018 में यूपी के कानपुर से स्नातक की पढ़ाई करने रे बाद संगीत के क्षेत्र में आ गई और वो अब इन दिनों लोकगीत गा रही है. बिहार विधानसभा चुनाव आते ही सोशल मीडिया पर बिहार में का बा से छा गई थी. इसके बाद से नेहा सिंह राठौर की सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.