April 25, 2024, 3:18 pm

डिपो में खड़ी DTC की तीन बसों में लगी आग, जांच में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 9, 2022

डिपो में खड़ी DTC की तीन बसों में लगी आग, जांच में पुलिस

Fire in three DTC buses in delhi: दिल्ली में आग लगने का सिलसिला थम नहीं रहा. जैसे-जैसे गर्मी बढ़ रही है, आग लगने की घटनाएं रोज ही सामने आ रही हैं. साउथ दिल्ली के लोधी कॉलोनी सुनहरीपुला बस डिपो में खड़ी तीन बसों में आग लग गई. इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई.

जानकारी मिलते ही तुरंत PCR और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. दिल्ली फायर कंट्रोल रूम को सूचित किया गया था. दो फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचीं, पूछताछ करने पर पता चला कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी, जिसमें डीटीसी की तीन बसें चपेट में आ गईं. ये बसें सुनहरीपुला डिपो के बैटरी वर्कशॉप में खड़ी थीं. आग बुझाने के दौरान दो फायर कर्मी भी झुलस गए, जिन्हें इलाज के लिए एम्स ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया.

पढ़ें: ओहरामऊ गांव में युवक की पीट-पीटकर हत्या, शादीशुदा होकर भी किसी ओर की पत्नी से था अफेयर

फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर तो काबू पा लिया, लेकिन तब तक दो बसें पूरी तरह जलकर खाक हो गईं. एक डीटीसी बस आंशिक रूप से जली हुई है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस की तरफ से लगातार जांच की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी. इस मामले में दो फायर कर्मी सुरेश और वीरेंद्र आग में झुलस गए हैं, जिनका इलाज एम्स ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.