October 7, 2022, 6:31 am

कम्युनिटी सेंटर में रखे प्लास्टिक के पाइप में लगी आग, बाल-बाल बचे लोग

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 2, 2022

कम्युनिटी सेंटर में रखे प्लास्टिक के पाइप में लगी आग, बाल-बाल बचे लोग

community center caught fire: नोएडा के एक कम्युनिटी सेंटर (community center) में आग लग गई. बताया जा रहा है कि कम्युनिटी सेंटर में प्लास्टिक के पाइप रखे हुए थे, जिसमें आग लग गई. घटना थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 45 की है. आग लगने की सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया.

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 45 स्थित कम्युनिटी सेंटर में प्लास्टिक की पाइप रखी हुई थी. पाइप को निर्माण कार्य के दौरान अंडरग्राउंड डालना था. इसी बीच अचानक पाइप धूं-धूं करके जलने लगी. देखते ही देखते वहां रखे सारे पाइप आग की चपेट में आ गए. गनीमत यह रही कि पास में लगे बिजली का ट्रांसफार्मर आग की चपेट में नहीं आया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. हादसे में जनहानि की सूचना नहीं है. फिलहाल पाइप में आग लगने के कारण का खुलासा नहीं हो सका है.

पढ़ें: दिल्ली में ब्लाइंड लड़की से रेप, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

थाना सेक्टर-39 के थाना प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई थी. टीम के संयुक्त प्रयास से आग पर काबू पा लिया गया है. उन्होंने कहा कि आग लगने के कारण का खुलासा नहीं हो सका है. प्राथमिक जांच में यह मामला शरारती तत्व द्वारा आग लगाने जैसा लग रहा है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.