December 8, 2022, 4:23 pm

Fire in Bhagirath Palace Market: चांदनी चौक के भगीरथ पैलेस मार्केट में लगी आग

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday November 25, 2022

Fire in Bhagirath Palace Market: चांदनी चौक के भगीरथ पैलेस मार्केट  में लगी आग

Fire in Bhagirath Palace Market: Delhi-NCR से आग लगने की घटनाएं आती रहती है. ताजा मामला चांदनी चौक का है. दिल्ली के चांदनी चौक की भागीरथ पैलेस मार्केट (Fire in Bhagirath Palace Market) की दुकानों में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी फायर बिग्रेड को दी. मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया. राहत की बात ये है कि घटना में कोई हताहत होने की खबर नहीं है. फिलहाल अभी आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है. 

क्या है पूरा मामला ?

दिल्ली के चांदनी चौक की भागीरथ पैलेस मार्केट (Fire in Bhagirath Palace Market) की दुकानों में भीषण आग लग गई. आग को देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. जिसके बाद लोगों ने आग लगने की जानकारी रात 9 बजकर 19 मिनट पर फायर बिग्रेड को दी. मौके पर फायर बिग्रेड की करीब 32 गाड़ियां पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. राहत की बात ये है कि घटना में कोई हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं, आग बुझाने के लिए रिमोट कंट्रोल फायर फाइटिंग मशीन का भी इस्तेमाल किया गया. 

वहीं, आग की घटना की जो तस्वीर सामने आई है, वो काफी भयावह है. ऐसे में अनुमान लगाया जा सकता है नुकसान ज्यादा हुआ होगा. फिलहाल अभी इससे जुड़ी जानकारी सामने नहीं आई है. मामले में पुलिस जांच कर रही है.

पढ़ें: https://gulynews.com/uttar-pradesh-noida-noida-scuffle-news-in-sector-78-of-the-hyde-park-society/

बीते दिनों में दिल्ली में आग लगने की कई घटनाएं

दिल्ली में बीते दिनों आग लगने की कई घटनाएं सामने आई हैं. बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में शनिवार (5 नवंबर) की सुबह प्लास्टिक के जूते-चप्पल बनाने वाली एक फैक्ट्री में आग लग गई. इस घटना में लाखों रुपये का माल जल गया. वहीं, 21 अक्टूबर को रोहिणी सेक्टर-3 के एक बैंक्वेट हॉल में आग लग गई थी. इस घटना में साजो सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गया. गनीमत ये रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.

बता दें कि, दिल्ली का चांदनी चौक ऐतिहासिक इमारतों और पुराने बाजारों के लिए मशहूर है. इस इलाके में आपात स्थितियों से निपटने के फायर बिग्रेड और एंबुलेंस तैनात करने की कवादय शुरू की गई थी. आसपास के लोगों का कहना है कि यहां बिजली के तारों के लटकने की शिकायत की गई है, जिससे अक्सर इलाके में आग लग जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.