October 4, 2022, 2:56 am

नोएडा के प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग, बाल-बाल बचे मजदूर

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 31, 2022

नोएडा के प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग, बाल-बाल बचे मजदूर

fire brokeout in Plastic Molding Company in noida: नोएडा के Phase 1 थाना क्षेत्र के सेक्टर 7 स्थित एक प्लास्टिक मोल्डिंग कंपनी (Plastic Molding Company) में अचानक आग लग गई. आग लगने के वक्त कंपनी में मजदूर मौजूद नहीं थे. बताया जा रहा है कि कंपनी में प्लास्टिक की होने के चलते आग जल्दी फैली और थोड़ी ही देर में आग ने पूरी कंपनी को चपेट में ले लिया. सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग के कारण पूरे इलाके में काफी धुंआ भर गया है. फैक्ट्री के आस पास काफी धुंआ होने के कारण विजिबिलिटी कम हो गई है.

नोएडा के Phase 1 थाना क्षेत्र के सेक्टर 7 स्थित एक E98 नामक कंपनी में भीषण आग लग गई. इस कंपनी में प्लास्टिक मोल्डिंग का काम किया जाता था. ज्यादा प्लास्टिक होने के चलते आग जल्द ही पूरी कंपनी में फैल गई. घटना की जानकारी फायर बिग्रेड को दी गई, जिसपर एक्शन लेते हुए मौके पर फायर बिग्रेड की आधा दर्जन गाड़ियां पहुंची और 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

पढ़ें: छोटी बचत योजनाओं पर बढ़ सकती है ब्याज दर, PPF, NSC, सुकन्या समृद्धि के लिए अच्छी खबर

सीएफओ अरुण कुमार सिंह का कहना है कि कंपनी में आग प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट से लगना बताया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल किसी प्रकार की कोई जनहानि होने की सूचना नहीं है. आग पूरी तरह बुझा ली गई हैं. फायर संबंधी सिस्टम के बारे में और जानकारी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.