April 25, 2024, 3:29 pm

मांगेराम पार्क में जूते के शाेरूम में लगी आग, एक कर्मचारी की माैत

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday June 24, 2022

मांगेराम पार्क में जूते के शाेरूम में लगी आग, एक कर्मचारी की माैत

fire broke out in shoe showroom in Mangeram Park: दिल्ली के बुध विहार थाना क्षेत्र के मांगेराम पार्क के जूते के शाेरूम में आग लग गई. देखते ही देखते अफरा-तफरी का माहौल बन गया. सूचना पर पहुंची फायर विभाग की टीम द्वारा सात लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. जबकि हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. जिसकी पहचान अजय के रूप में हुई है, जो यहीं पर काम करता था. घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है.

आग लगने के कारणों की अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है. हादसे में कितने का नुकसान हुआ है उसका भी आंकलन किया जा रहा है. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार करीब चार बजे शाम में दमकल विभाग को आग लगने की सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद दमकल की कई गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. आग बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर लगी थी. गाेदाम में जूते बनते थे जिसके कारण आग तेजी से फैली. बताया जा रहा है कि ऊपर दोनों मंजिल पर लोग रहते थे और नीचे ग्राउंड फ्लोर पर यह जूते बनाये जाते थे.

पढ़ें: इतने जुलाई से दिल्ली-देहरादून का सफर होगा महंगा, जानें कितना बढ़ेगा टोल

दमकल के अधिकारी के मुताबिक मौके पर कुल 10 गाड़ियों को भेजा गया. घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक सारा माल जल कर खाक हो गया था. साथ ही अन्य फ्लोर का सामान भी जल गया. माना जा रहा है कि लाखों का माल जल कर राख हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.