February 6, 2023, 2:34 am

Delhi fire: दिल्ली के लाल मार्केट में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 24, 2022

Delhi fire: दिल्ली के लाल मार्केट में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

Delhi fire: दिल्ली के विकासपुरी में आग लग गई है. आग विकासपुरी के मल्टीस्टोरी H ब्लॉक की लाल मार्केट (fire in Lal Market) में लगी है. आग लगने से आसपास हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों ने आग लगने की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. जानकारी पाकर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंच. टीम ने बड़ी मुश्किलों से आग पर काबू पाया है. आग लगने से कई दुकानों में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया है.

क्या है मामला ?

https://gulynews.com की जानकारी के अनुसार दिल्ली के विकासपुरी इलाके की लाल मार्केट (fire in delhi) में सुबह पांच बजे एक दुकान से धुंआ आने लगा. देखते ही देखते मार्केट से आग की लपटें उठने लगीं. एक दुकान में लगी आग तेजी से फैली और देखते ही देखते आग ने आसपास की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया. मार्केट में आग लगी देख लोगों में अफरा-तफरी मच गई. आसपास के लोगों ने आग बुझाने की कोशिशें शुरू की. लोगों ने आग लगने की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. सूचना पाकर 10 गाड़ियां के साथ फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

ये भी पढ़ें-

Turkey news: बच्चे के पेट में से निकली चार्जिंग केबल, एक्स-रे में दिखी तस्वीर

पुलिस ने बताया कि विकासपुरी के लाल मार्केट में कई दुकानें हैं. कई दुकानें भीषण आग की चपेट में आई हैं. आग सबसे पहले किस दुकान में लगी, क्यों लगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, आग लगने का कारण शार्ट सर्किट हो सकता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी कोई जनहानि की जानकारी नहीं है.  आग लगने से कई दुकानों में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.