October 4, 2022, 2:20 am

न्यूज चैनल के बाहर हंगामा करने वाली 2 महिला समेत 19 नेताओं पर FIR, इस पार्टी से है संबंध

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday July 3, 2022

न्यूज चैनल के बाहर हंगामा करने वाली 2 महिला समेत 19 नेताओं पर FIR, इस पार्टी से है संबंध

Ruckus outside news channel: शनिवार को फिल्म सिटी में स्थित एक न्यूज चैनल के बाहर कुछ नेताओं ने हंगामा किया. इस मामले में पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 19 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि जिले में धारा 144 लागू है. ऐसे में अगर कोई भी व्यक्ति शांति व्यवस्था को बिगाड़ने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने जिन 19 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, वह सभी नेता हैं. मुकदमा दर्ज होने के बाद सभी लोगों की तलाश शुरू हो गई है.

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने संसदीय दौरे पर हैं. राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड में स्थित उनके दफ्तर में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की थी. इस मामले में शुक्रवार को मीडिया ने उनसे सवाल जवाब किया था. कांग्रेसियों का कहना है कि इस मामले में राहुल गांधी ने कहा था कि दफ्तर में तोड़फोड़ करने वाले लोग बच्चे थे. कांग्रेसियों का कहना है कि इस मामले को मीडिया चैनल ने तोड़ मरोड़ कर गलत भाषा में दिखाया है. इसके विरोध में ही सैकड़ों कांग्रेसियों ने नोएडा के सेक्टर-16 फिल्म सिटी में स्थित न्यूज चैनल के बाहर हंगामा किया. इसकी सूचना न्यूज चैनल की तरफ से पुलिस को दी गई.

पढ़ें: दिशा पाटनी का सेक्सी अंदाज, रश्मिका की किलर स्माइल, यहां पढ़ें आज का सेलिब्रिटी अपडेट

पलिस ने मौके पर पहुंचकर कांग्रेसियों को हिरासत में ले लिया. इस मामले में पुलिस ने न्यूज चैनल की शिकायत के आधार पर दो महिलाओं समेत 19 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.