November 29, 2022, 6:38 am

Palm Olympia Society case: नोएडा की इस सोसायटी में मारपीट, आपस में भिड़े लोग

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday November 15, 2022

Palm Olympia Society case: नोएडा की इस सोसायटी में मारपीट, आपस में भिड़े लोग

Palm Olympia Society case: आज की इस व्यस्त जीवनशैली में काम के तनाव के कारण इंसान मानसिक रूप से बहुत अधिक प्रेशर में रहने लगा है. जिसकी वजह से अक्सर छोटी-छोटी बातों पर चिड़चिड़ाना एक आम समस्या बन गया है. लेकिन यह चिड़चिड़ाहाट कभी-कभी गुस्से का रूप ले लेती है और मारपीट जैसे कहीं घटनाओं को अंजाम दे देती है. ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के पाम ओलंपिया सोसाइटी गौर सिटी 2 (Palm Olympia Society)से सामने आया है. इस सोसायटी के एक निवासी के साथ इसी सोसायटी में रहने वाले 2 लोगों ने जमकर मारपीट की. जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई है. घायल रेसिडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

https://gulynews.com को मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा वेस्ट के पाम ओलंपिया सोसाइटी (Palm Olympia Society) गौर सिटी 2 में रहने वाले एक निवासी को गलत ढंग से पार्क की गई गाड़ी पर एतराज जताना भारी पड़ गया. गाड़ी में शराब पी रहे दो लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई है.

पाम ओलंपिया सोसाइटी गौर सिटी 2  के टावर 8 में रहने वाले साहित शर्मा का कहना है कि वह अपने घर टावर 8 से निकल कर जा रहा था, टावर नंबर दो के पास पहुंचा तो एक लाल रंग की गाड़ी गलत ढंग से पार्क की गई थी और उसमें दो युवक बैठकर शराब पी रहे थे. उन्होंने गाड़ी गलत ढंग से पार्क करने पर ऐतराज जताया तो दोनों युवकों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की. बताया जा रहा है कि दोनों युवक हिमांशु और समृध्द  उसी सोसायटी में टावर नंबर 8 के रहते है.

पढ़ें: https://gulynews.com/jacqueline-fernandez-money-laundering-case/

पुलिस ने शिकायत मिलने पर घायल साहिल शर्मा का मेडिकल कराया, जिसमें उसके नाक और सिर पर चोटें आई है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.