October 4, 2022, 2:51 am

यमुना गौर सिटी में मारपीट और तोड़फोड़, CCTV में कैद घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 1, 2022

यमुना गौर सिटी में मारपीट और तोड़फोड़, CCTV में कैद घटना

Fight in Yamuna Gaur City: नोएडा की रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में स्थित यमुना गौर सिटी (Yamuna Gaur City) में घुसकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. आरोप है की मारपीट के दौरान गले की चैन भी लूट ली गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना के बाद सोसायटी के निवासियों में दहशत का माहौल है.

गांव मिर्जापुर निवासी मेहर चंद पुत्र हरकेश का आरोप है कि वह यमुना गौर सिटी में (Yamuna Gaur City) ठेकेदारी करता है. मंगलवार को आधा दर्जन से अधिक लोग लाठी-डंडों और हथियारों से लैस होकर आए. उनके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की. मेहर चंद का कहना है कि उन पर जानलेवा हमला किया गया है. आरोपियों ने सोसायटी में तोड़फोड़ शुरू कर दी. आरोप है कि बचाव के लिए पीड़ित के भाई आए. उनके साथ भी मारपीट की गई. हमलावर जाते हुए पीड़ित के गले की चैन लूटकर ले गए हैं. साथ ही जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

पढ़ें: नोएडा में अमेरिकी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस पति से कर रही पूछताछ

मेहर चंद ने बताया कि यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है.  पीड़ित ने पांच नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है. रबूपुरा कोतवाली के निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच वर्चस्व की जंग चल रही है. गाड़ी अंदर जाने को लेकर विवाद हुआ. दो लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं. एफआईआर दर्ज कर ली गई है. सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी गई है. सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.