December 9, 2022, 1:31 am

Rape In Jaipur With Minor: हैवानियत की हद पार.. बेटी से बलात्कार, दोस्तों के हवाले किया

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday March 9, 2022

Rape In Jaipur With Minor: हैवानियत की हद पार..  बेटी से बलात्कार, दोस्तों के हवाले किया

Rape In Jaipur With Minor: अभी 18 साल की भी नहीं हुई थी, बहुत सपने देखे होंगे, भविष्य के लिए कई योजनाएं भी बनाई होंगी, लेकिन अब श्वेता (बदला हुआ नाम) का और जीने का मन नहीं करता, श्वेता की आगे की जिंदगी कैसे कटेगी? पहाड़ सी लगने लगी है जिंदगी, श्ववेता पर जो पहाड़ टूटा है, उसके पत्थर कभी नहीं सिमट पाएंगे, पिता ने ही बेटी की इज्जत को तार-तार कर दिया, बेटी खुद को पिता के पास महफूज़ महसूस करती है, लेकिन जब पिता ने ही हवस का शिकार बना लिया, तो श्वेता अब किस पर भरोसा करेगी।

कहां का है मामला ?

दरअसल दिल को दहला देने वाला यह पूरा मामला जयपुर (Rape In Jaipur With Minor) का है जहां पिता ने बेटी (श्वेता) को अकेला देख उसके साथ बलात्कार किया। जब श्वेता ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। श्वेता ने अपनी आपबीती मां को बताई, लेकिन मां ने श्वेता का साथ नहीं दिया और चुपचाप सब देखती रहीं। पिता बार-बार श्वेता को प्रताड़ित करता रहा, अभी भी पिता का मन नहीं भरा तो अपनी छोटी बेटी को अपने दोस्तों के हवाले कर दिया।  जब बेटी ने पिता के दोस्तों के आने का विरोध किया तो दोस्तों ने छोटी बेटी को नशीला इंजेक्शन लगाकार रेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

कैसे की हैवानियत?

हैवानियत इस कदर की जिसे शब्दों में बयां करना आसान नहीं है.. ना केवल खुद बल्कि अपने दोस्तों से भी बेटी का बलात्कार कराता था, श्वेता के साथ मारपीट करता था, सबसे बड़ी बात मां तो कभी बच्चों का अहित नहीं सोचती, कहते है मां सबसे बड़ी योद्धा होती है, लेकिन यहां इस मां ने तो मां की परिभाषा की बदल दी, सब जानते हुए भी चुप रही, बेटी हैवानियत का शिकार होती रही और मां मूकदर्शक बनी सब देखती रही

लेकिन श्वेता ने हार नहीं मानी, जब वो अपनी नानी के पास गई और नानी को अपनी आपबीती बताई तो नानी ने श्वेता का साथ दिया। और पिता के खिलाफ थाने पहुंची। नानी ने पिता के खिलाफ करधनी थाने में मामला दर्ज कराया ।  फिलहाल पुलिस मामले को संज्ञान में लेकर जांच में जुटी है। आपको बता दें  3 साल पहले श्वेता की मां पहले पति से अलग हो गई थी और दूसरी शादी कर ली थी जहां अपनी दोनों बेटी को जबरन ले आई, दोनों बेटियां पहले पति से है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.