October 7, 2022, 6:27 am

इस मशहूर फैशन डिजाइनर का निधन, घर के बाथरूम में मिली लाश

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday June 12, 2022

इस मशहूर फैशन डिजाइनर का निधन, घर के बाथरूम में मिली लाश

Prathyusha Garimella Dies: मशहूर सेलेब्रिटी  फैशन डिजाइनर प्रत्युषा गरिमेला (Prathyusha Garimella) का निधन हो गया है. इस खबर ने पूरे फैशन जगत को हिला कर रख दिया है. वह हैदराबाद में अपने घर में मृत पाई गई. पुलिस के अनुसार प्रत्युषा शनिवार को बंजारा हिल्स में स्थित अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली हैं.

प्रत्युषा गरिमेला (Prathyusha Garimella) बंजारा हिल्स थाना इलाके के फिल्म नगर में रहती थीं. जानकारी के अनुसार प्रत्युषा के बेडरूम से कार्बन मोनोऑक्साइड बरामद हुआ है. पुलिस ने इसे संदिग्ध मौत मानते हुए मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग हैरानी जता रहे हैं.

पढ़ें: 7x वेलफेयर टीम ने यातायात नियमों को लेकर लोगों को किया जागरूक, ट्रैफिक पुलिस ने दिया सहयोग

फैशन डिजाइनर की मौत की खबर पुलिस को सिक्योरिटी गार्ड ने दी है. सामने आई जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर को सिक्योरिटी गार्ड को सबसे पहले किसी अनहोनी की अंदेशा हुआ. जब सिक्योरिटी गार्ड को प्रत्युषा के घर से कोई जवाब नहीं मिला तो गार्ड ने इस बात की जानकारी तुरंत पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने उनके घर का दरवाजा तोड़ा, तो अंदर दाखिल होकर जब प्रत्युषा को ढूंढा तो उनका शव बाथरूम में मिला.

आपको बता दें कि, प्रत्युषा का नाम देश के सबसे फेमस फैशन डिजाइनर्स में शामिल है, वह खुद एक फैशन ब्रांड लेबल चलाती थीं. उनके ब्रांड का नाम ‘प्रत्युषा गरिमेला’ है. इसके स्टोर्स हैदराबाद और मुंबई में भी हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी वह काफी पसंद की जाती थीं. उनके इंडियन आउटफिट्स को लोग काफी पसंद करते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.