October 4, 2022, 2:26 am

आम्रपाली जोडिएक सोसायटी में मिली इंजीनियर की लाश, सुसाइड या साजिश? जांच कर रही पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 1, 2022

आम्रपाली जोडिएक सोसायटी में मिली इंजीनियर की लाश, सुसाइड या साजिश? जांच कर रही पुलिस

Engineer Body Found In Amrapali Zodiac Society: नोएडा के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-120 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद परिजनों में मातम छाया हुआ है. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

थाना सेक्टर-113 के थानाध्यक्ष शरद कांत में बताया कि सेक्टर-120  स्थित आम्रपाली जोडिएक सोसायटी (Amrapali Zodiac Society) में रहने वाले गजेंद्र यादव (25) उर्फ मोनू यादव पुत्र दशरथ यादव निवासी डकोर थाना डकोर जिला जालौन  सेक्टर-63 स्थित एक आईटी कंपनी में काम करते थे. गजेंद्र यादव के भाई राहुल द्वारा इटावा से अपने रिश्तेदार अभिषेक को सूचना दी गई कि उसका मौसेरा भाई गजेंद्र फोन नहीं उठा रहे है. जिसके बाद अभिषेक ने इसकी सूचना 112 में दी. जिसके बाद पुलिस द्वारा मौके पर जाकर देखा गया तो गजेंद्र मृत अवस्था में कमरे के फर्श में पड़े हुए थे. जानकारी के मुताबिक 2 दिन पहले उन्होंने दोस्तों के साथ अपने फ्लैट पर पार्टी की. जिसके बाद से वह किसी का फोन नहीं उठा रहा था.

पढ़ें: यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए बदलाव, जाने क्या हैं नए नियम, वरना हो सकती है कार्रवाई

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गजेंद्र यादव  मृत अवस्था में बेड पर मिले. मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के भाई राहुल यादव ने बताया कि वह और गजेंद्र एक साथ फ्लैट में रहते थे. राहुल कुछ दिन पूर्व अपने गांव चले गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.