April 20, 2024, 8:09 am

woman murdered in Delhi: दिल्ली में बुजुर्ग महिला की हत्या, 3 बेटों के बावजूद घर में अकेली रहती थी बुजुर्ग

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 31, 2023

woman murdered in Delhi: दिल्ली में बुजुर्ग महिला की हत्या, 3 बेटों के बावजूद घर में अकेली रहती थी बुजुर्ग

woman murdered in Delhi: दिल्ली (Delhi crime) के करावल नगर में एक बुजुर्ग महिला की लाश (Elderly woman murder) मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. बता दें कि, मृतक महिला 88 साल की थी और तीन बेटों के बावजूद अकेली घर में रहती थी. फिलहाल, दयालपुर थाना पुलिस (Delhi Police) इस मामले की हर एंगल से जांच में जुटी है. यह घटना उत्तर पश्चिम दिल्ली (North west Delhi crime News ) के करावल नगर एक्सटेंशन की है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ डकैती और हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. इस हत्याकांड को लेकर पुलिस की जांच जारी है. घटना रविवार की है.

क्या है पूरा मामला ?

दिल्ली के थाना दयालपुर के मकान नंबर-80 गली नंबर 4 करावल नगर एक्सटेंशन में एक महिला रहती थी. रविवार को काफी बार घर का दरवाजा खटखटाने पर भी महिला ने कोई जवाब नहीं दिया. जिसके बारे में आसपास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि शांति देवी (88) अपने बिस्तर पर मृत पड़ी (Elderly woman murder) हुई थी, और घर में तोड़फोड़ हुई पड़ी है. ये घटना रविवार को सुबह करीब नौ की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

हत्या की धाराओं में केस दर्ज 

पुलिस की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. शव को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही डकैती और हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. इस हत्याकांड को लेकर पुलिस की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें-

Delhi-Mumbai Expressway news: दिल्ली से 2 घंटे में जयपुर और 12 घंटे में मुंबई, PM करेंगे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे का उद्घाटन

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस 

पुलिस ने कहा कि हत्या के इस मामले का खुलासा करने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है. वे अपराधियों की पहचान करने और अपराध क्रम का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं. पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग महिला के तीन बेटे हैं और वह यहां घर में अकेली रह रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.