November 29, 2022, 7:16 am

Domestic Help Theft Case: घरेलू सहायिका ने मालकिन का बैंक अकाउंट किया खाली, लाखों के गहने भी उड़ाएं

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday November 8, 2022

Domestic Help Theft Case: घरेलू सहायिका ने मालकिन का बैंक अकाउंट किया खाली, लाखों के गहने भी उड़ाएं

Domestic Help Theft Case: ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-142 में एक घर में घरेलू सहायिका ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. यहां बुजुर्ग महिला की देखभाल करने आई घरेलू सहायिका (Domestic Help Theft) ने घर की तिजोरी पर हाथ साफ कर लिया. घर में रखे लाखों के गहनों  के साथ-साथ आरोपित महिला ने बैंक से आठ लाख रुपये निकाल लिए. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सहायिका के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

क्या है मामला ?

मामला ग्रेटर नोएडा के पूर्वांचल रायल पार्क सोसाइटी का है. सोसाइटी निवासी गीतिका दयाल ने पुलिस को बताया कि उनकी 80 वर्षीय बुजुर्ग मां बीमार रहती हैं. उनकी देखभाल के लिए उन्होंने ममता नाम की एक महिला को एक एजेंसी जरिए पांच अगस्त 2022 को नौकरी पर रखा था. दीपावली पर ममता छुट्टी लेकर अपने घर चली गई. इसके बाद ममता वापस ही नहीं लौटी.

इस दौरान गीतिका की बुजुर्ग मां को पता चला ‌कि घर की आलमारी में रखे गहने गायब हैं. गीतिका की मां ने ममता से बैंक से भी रुपये निकलवाने भेजा था. गीतिका ने जब बैंक खातों की जांच की तो पता चला कि तीन माह में उनकी मां के दो बैंक खाते से 18 बार में 7.80 लाख रुपये बिना जानकारी के निकाले गए थे.

पढ़ें: Twin towers debris work: दिल्ली में प्रदूषण के कारण रुका ट्विन टावर का मलबा उठाने का काम, सांस लेने में लोगों को हो रही दिक्कत

इसके बाद परिवार ने ममता को फोन किया लेकिन उसका फोन बंद है और दिवाली के बाद वह वापस भी नहीं लौटी है. गीतिका की शिकायत पर पुलिस ने ममता के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.