October 7, 2022, 6:34 am

कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर दो लोग आपस में भिड़े, डॉग लवर ने दी गालियां

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 9, 2022

कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर दो लोग आपस में भिड़े, डॉग लवर ने दी गालियां

Noida Controversy Regarding Dog: गौतमबुद्ध नगर की हाउसिंग सोसायटी में पालतू कुत्तों ( Pet Dogs) को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। दरअसल, पूर्व में कुत्तों द्वारा लोगों पर हुए हमले (Attack) को लेकर लोग सावधानी बरत रहे हैं। अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जो ग्रेटर नोएडा में स्थित सेक्टर-151 JP AMAN से हैं। पूरा विवाद ( Controversy) कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर हुआ है।

क्या है पूरा मामला ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-151 JP AMAN सोसायटी का यह मामला है। यहां पर घटना से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि ग्रेटर नोएडा के लिए अब यह सामान्य बात हो गई है जहां पालतू कुत्तों को लेकर डॉग लवर्स और डॉग हेटर्स के बीच तनातनी हो रही है। बताया जा रहा है कि पालतू कुत्ते को लिफ्ट (Lift) में ले जाने को लेकर दो लोगों में बहस हो गई है।

बहस का कारण

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में एक पुरूष अपने कुत्ते को लिफ्ट में लेकर जाते दिख रहा है और वहीं पर मौजूद एक महिला इसका जमकर विरोध कर रही है। साथ ही वीडियो बनाने वाली महिला ने पालतू कुत्ते के मालिक पर नियमों की अवहेलना ( Disregard) करने का भी आरोप लगाया है। जब महिला द्वारा यह सवाल किया गया कि आप कौन सी लिफ्ट का इस्तेमाल करने वाले हैं तो कुत्ते के मालिक ने अपशब्द (Abusive Words) बोलकर महिला व उसकी बातों को अनदेखा कर दिया और अपने कुत्ते को लेकर लिफ्ट के अंदर चला गया। इस दौरान महिला ने उस व्यक्ति द्वारा बोले गए अपशब्द का जवाब ‘ओके गुड लक’ बोलकर दिया। इसी दौरान वहां पर मौजूद पालतू कुत्ता भी वीडियो में नजर आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.