December 9, 2022, 1:50 am

​​​​​​​Youth killed dog in Ghaziabad: गाजियाबाद में दो युवकों ने कुत्ते को फांसी पर लटकाया, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday November 14, 2022

​​​​​​​Youth killed dog in Ghaziabad: गाजियाबाद में दो युवकों ने कुत्ते को फांसी पर लटकाया, वीडियो वायरल

Youth killed dog in Ghaziabad: गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. गाजियाबाद  के इलाइचीपुर गांव में एक कुत्ते को फंदे पर लटका कर मारने (kill dog by hanging) का मामला सामने आया है. कुत्ते के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो 3 महीने पहले का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कुत्ते को मारने वाले दोनों आरोपियों को थाने बुलाया है. पुलिस का कहना है जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी.

ग्रामीणों का कहना है कुत्ते ने गांव के कई लोगों को काट लिया था.  दिन-प्रतिदिन वह खतरनाक होता जा रहा था.

वीडियो में दो शख्स एक कुत्ते को फांसी के फंदे पर लटकाए हुए दिख रहे हैं. साथ ही अपने हाथों में रस्सी का एक-एक कोना भी पकड़ रखा है जिसे दोनों अपनी ओर पूरी ताकत से खींच रहे हैं. ताकि कुत्ते का दम घुट जाए.

इसी बीच वीडियो में एक आदमी और दिखाई देता है, हालांकि, वह उन दोनों युवकों से बात करता नजर आ रहा है. जब युवकों को लगता है कि कुत्ते का दम घुट गया है तो वह आराम से खड़े होकर बात करने लग जाते है. जबकि फंदे पर कुत्ता लटका रहता है.

पढ़ें: https://gulynews.com/police-patrol-car-hit-2-children-in-baghpat/

कुत्ते के साथ बेरहमी का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है.  वीडियो दिल दहला देने वाला है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक दीवार की कील पर फंदा लगाकर  कुत्ते को लटका दिया गया है. कुत्ते के गले में दो अलग-अलग रस्सियां बांधकर उसे दो युवक खींच रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में इस हैवानियत के लोकर नाराजगी देखने को मिल रही है. लोगों ने पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.