November 29, 2022, 6:23 am

Dog Bite Child Ghaziabad: लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने कटा, मालकिन हंसती रही

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 6, 2022

Dog Bite Child Ghaziabad: लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने कटा, मालकिन हंसती रही

Dog Bite Child Ghaziabad : दिल्ली नोएडा सोयाइटी में कुत्तों की काटने(Dog Bite) की घटना बढ़ती जा रही है. हाल ही में एक पिटबुल ने बच्चे का कान नोंच लिया था. इस घटना को अभी महीने दिन भी नहीं हुए है. की गाजियाबाद(Ghaziabad) की चार्म्स कैसल सोयाइटी(CharmsCastle Society)के लिफ्ट में पलतु कुत्ते ने बच्चे को काट डाला. पूरी घटना का वीडियो लिफ्ट में लगे कैमरे में कैद हो गया.

क्या है मामला

बता दें की गाजियाबाद (Ghaziabad) की चार्म्स कैसल सोयाइटी (CharmsCastle Society) के लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने एक बच्चे को काट डाला. ये पूरी घटना का वीडियो लिफ्ट में लगे कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में एक महिला कुत्ते के साथ लिफ्ट में आती है. बच्चा पहले से ही लिफ्ट में होता है. जैसे ही बच्चा लिफ्ट में आगे बढ़ता है तो कुत्ता बच्चे पर हमला (Dog Bite Child Ghaziabad) देता है. चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान पेट डॉग ओनर्स का बिहेवियर बेहद हैरान करने वाला था। क्योंकि हमले के वक्त और उसके बाद कुत्ते की मालकिन किसी भी तरह का कोई बीच बचाव करते नजर नहीं आई। बच्चा तड़पता रहता है.और महिला हंसती हुई नजर आ रही है। मासूम बच्चा अपना एक फोन उठा कर के लिफ्ट में है दर्द से कराह रहा था उसके बाद भी कुत्ते की मालकिन उसके पास तक नहीं गई ना ही उसे किसी तरह की सहानुभूति बरती।

अब  ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो गया है.

वीडियो यहां देखें: –

कब रुकेगी ये घटनाएं

कुत्तों की काटने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. एक घटना को हुए एक हफ्ता भी नहीं होता है. की दूसरी घटना सामने आ जाती है. बड़ी बात तो ये की ये कुत्ते पलतु होते है

Leave a Reply

Your email address will not be published.