March 28, 2024, 11:54 pm

दिशा पाटनी का सेक्सी अंदाज, रश्मिका की किलर स्माइल, यहां पढ़ें आज का सेलिब्रिटी अपडेट

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday July 3, 2022

दिशा पाटनी का सेक्सी अंदाज, रश्मिका की किलर स्माइल, यहां पढ़ें आज का सेलिब्रिटी अपडेट
Disha Patani Bold Look In Black Outfit: बॉलीवुड में किसी सितारे का कौन सा नया प्रोजेक्ट आ रहा या हैं या किसकी कौन सी फिल्म रिलीज हो रही है. इसको लेकर तो लोग एक्साइटेड रहते ही हैं. इसके साथ ही फैंस को अपने पसंदीदा कलाकार की निजी जिंदगी के बारे में जानने की भी काफी उत्सुकता रहती है. सेलेब्स भी अपनी निजी जिंदगी के खूबसूरत लम्हें और तस्वीरें आदि शेयर करते रहते हैं. तो चलिए जानते हैं कि आज किसी सेलिब्रिटी ने क्या अपडेट दिया है.
एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Actress Disha Patani)हमेशा ही अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. एक्ट्रेस ना सिर्फ अपनी बोल्डनेस बल्कि कमाल की फिटनेस को भी हर लुक में बखूबी फ्लॉन्ट करती हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में भी दिशा का कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है. ब्लैक कलर के ब्रालेट टॉप और वी शेप फिश कट स्कर्ट में उनके स्टाइलिश लुक पर किसी की भी निगाहें थम जाएंगी.
साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (South actress Rashmika Mandanna) को यूं हीं नेशनल क्रश नहीं कहा जाता है. उनकी मुस्कुराहट किसी का भी दिल लूटने के लिए काफी है. आज एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें उनकी किलर स्माइल को देखकर फैंस काफी खुश है.
बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर फराह खान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर मजेदार वीडियो और अपडेट्स साझा करती रहती हैं. आज इंस्टाग्राम पर उनके तीन मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. इस मौके पर फराह ने पार्टी मूड में रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर की है.
शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही बड़े पर्दे पर नजर ना आती हों लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी सेलेब्स से कम नहीं ही. उनकी भी लंबी फैन फॉलोइंग है और वह इंस्टाग्राम पर अपनी स्टनिंग पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं. आज उन्होंने जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें उन्हें बालकनी में चश्मा लगाए स्टाइलिश अंदाज में देखा जा सकता है, इसके साथ ही मीरा ने खूबसूरत डेकोरेशन भी साझा की है.
एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा वैसे तो हमेशा अपने सिजलिंग अवतार से फैंस के होश उड़ा देती हैं लेकिन आज उन्होंने अपनी जो पिक्चर शेयर की है, जिसमें वह अपने डॉग को गोद लिए नजर आ रही हैं.  इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मेरा बेबी कैस्पर (पपी का नाम) कब इतना बड़ा हो गया.
एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने टीवी में तो अपनी पहचान बनाई ही थी, अब वह पंजाबी इंडस्ट्री में भी खूब धमाल मचा रही हैं. आज एक्ट्रेस ने अपनी जो तस्वीर शेयर की हैं, उनमें उन्हें चेहरे पर धूप लेते देखा जा सकता है. इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया है कि उनकी फिल्म ‘सोहरेयां द पिंड आ गया’ 8 जुलाई को रिलीज होने वाली है.
दिल बेचारा फेम एक्ट्रेस संजना संघी इस समय आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ में नजर आ रही हैं. आज एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उन्हें स्टनिंग लुक में पोज करते देखा जा सकता है.
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्स्प्रेस’ का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है. तस्वीर में एक हाथ में बॉल नजर आ रही है. उन्होंने पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ‘पहला शेड्यूल पूरा’.

Leave a Reply

Your email address will not be published.