December 9, 2022, 1:51 am

Swati Maliwal Rape Threat: शिकायत करेंगे तो क्या रेप करेंगे? दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष को मिली रेप की धमकी

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday October 12, 2022

Swati Maliwal Rape Threat: शिकायत करेंगे तो क्या रेप करेंगे? दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष को मिली रेप की धमकी

Swati Maliwal Rape Threat: दिल्ली से बहुत बड़ी खबर आई है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को रेप की धमकी मिली है खास बात यह है कि स्वाति मालीवाल को रेप किया धमकी सोशल मीडिया के जरिए दी गई है।

क्या है पूरा मामला? 

दिल्ली महिला आयोग (Delhi Women Commission) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को रेप की धमकी (Swati Maliwal Rape Threat) मिली है. स्वाति मालीवाल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर धमकी दी गई है. उन्होंने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की है. मालीवाल के मुताबिक, जब से उन्होंने साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए आईबी मंत्री को चिट्ठी लिखी तभी से उन्हें धमकी मिल रही हैं.

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक जब से स्वाति मालीवाल ने फिल्म प्रोड्यूसर साजिद खान (Sazid Khan) के बिग बॉस में बुलाए जाने पर सवाल उठाए थे, तभी से धमकी दी जा रही है.

पुलिस को क्या शिकायत की ?

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को रेप की धमकी मिली जाने के बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस से इसकी शिकायत की है।

मालीवाल ने अपनी शिकायत में बताया है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी मिल रही है। धमकी के बाद इसे लेकर पुलिस से एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने की भी मांग की है.

ट्वीट कर दी जानकारी

DCW चीफ ने ट्वीट कर बताया कि जब से साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए आईबी मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है. जाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं. दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं. FIR दर्ज करें और जांच करें, जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें.

Tweet में क्या लिखा ?

साजिद खान के खिलाफ लिखी चिट्ठी

बीते 10 अक्टूबर को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर फिल्म निर्माता और निर्देशक साजिद खान को रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से हटाने की मांग की थी.

Swati Maliwal Rape Threat

दिल्ली महिला आयोग ने इस तथ्य का संज्ञान लिया था कि साजिद खान, जिन पर 10 से अधिक महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न और अश्लील व्यवहार का आरोप लगाया गया है उनको एक लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भाग लेने की अनुमति दी गई है, जिसे देश में लाखों लोग देखते हैं. DCW चेयरमैन ने पत्र में साजिद खान को रियलिटी शो में भाग लेने से रोक लगाने और उनके खिलाफ जांच की मांग की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.