December 9, 2022, 1:10 am

AMRAPALI  GROUP ANIL SHARMA: परिवार के साथ दिवाली मनाएंगे आम्रपाली ग्रुप के चेयरमैन, सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday October 22, 2022

AMRAPALI  GROUP ANIL SHARMA: परिवार के साथ दिवाली मनाएंगे आम्रपाली ग्रुप के चेयरमैन, सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत

AMRAPALI  GROUP ANIL SHARMA: आम्रपाली ग्रुप के फ्लैट खरीदारों के दीपावली भले ही इस बार सीखी हो लेकिन अम्रपाली ग्रुप के चेयरमैन अनिल शर्मा की दिवाली इस बार अच्छी होने वाली है। जेल मैं बंद अम्रपाली ग्रुप के चेयरमैन अनिल शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है।

क्या है पूरा मामला?

आम्रपाली ग्रुप के चेयरमैन अनिल शर्मा (AMRAPALI  GROUP ANIL SHARMA) बीते करीब साढे 3 साल से जेल में बंद है। उन पर आईपीसी की अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज है। लेकिन बड़ी खबर यह है कि सुप्रीम कोर्ट ने अम्रपाली ग्रुप के चेयरमैन अनिल शर्मा को दो हफ्तों के लिए जमानत दी है। सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस यूयू ललित (Chief Justice Of India)  ने अनिल शर्मा की बेल पिटीशन पर सुनवाई की और फिर उन्हें दो हफ्तों के लिए अंतरिम जमानत दे दी। जमानत मिलने के बाद अब करीब साढे 3 साल बाद अनिल शर्मा अपने घर में रिश्तेदारों और परिवारों के बीच इस बार दीपावली मना सकेंगे।

किन मामलों में जांच जारी ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक आम्रपाली ग्रुप के प्रमोटर अनिल शर्मा के खिलाफ एक साथ कई मामलों की जांच चल रही है। उन पर फ्लैट खरीदारों के साथ धोखाधड़ी करने जालसाजी करने पैसों का गबन करने साथ ही पैसों के हेरफेर के भी आरोप लगे हैं। एक तरफ उनके खिलाफ आईपीसी की अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है वहीं प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत हुए उनके खिलाफ जांच जारी है ।

Anil Sharma
Anil Sharma
फरवरी 2019 में गिरफ्तारी

अनिल शर्मा पर हजारों करोड़ों रुपए के हेरफेर के आरोप लगे हैं। 28 फरवरी 2019 में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अनिल शर्मा को गिरफ्तार किया गया था। तब से अनिल शर्मा जेल में ही बंद है। अनिल अनिल शर्मा और उनके साथियों के खिलाफ करीब 40 मुकदमे दर्ज हैं। इन मामलों की जांच जारी है। खास बात यह है कि अनिल शर्मा के खिलाफ पुलिस और सीबीआइ के अलावा प्रवर्तन निदेशालय भी जांच कर रही है। इसके पहले अगस्त के महीने में भी अनिल शर्मा को जमानत दी गई थी।

यह भी पढ़ें:-

Noida Prateek Laurel Society: सोसाइटी में कुत्ते ने एक महिला को काटा, लोगों ने उचित कार्यवाही करने की  मांग की

Leave a Reply

Your email address will not be published.