October 4, 2022, 2:49 am

Delhi: इस स्कूल के स्टूडेंट ने अपने क्लासमेट को मारा चाकू, 3 घायल, एक्शन में पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday July 15, 2022

Delhi: इस स्कूल के स्टूडेंट ने अपने क्लासमेट को मारा चाकू, 3 घायल, एक्शन में पुलिस

Student stabbed his classmate in Delhi’s school: दिल्ली में एक स्कूल के छात्रों (Students) के बीच मामला इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट से आगे बढ़कर चाकूबाजी तक पहुंच गई। 12वीं क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र ने अपने साथी छात्र पर चाकू से जोरदार हमला किया। इस हमले में दिल्ली (Delhi) के तीन छात्र को चोट आई। 

दिल्ली के सरकारी स्कूल में मामूली सा विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि 12वीं के छात्र ने अपने दूसरे साथी पर चाकू से हमला कर दिया. जब बीच-बचाव की कोशिश हुई तो दो और छात्रों पर चाकू से वार कर दिया गया. इस घटना में तीन छात्रों को चोट आई है और एम्स में उनका इलाज जारी है. वहीं पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार 13 जुलाई को मॉडन गढ़ी इलाके के एक सरकारी स्कूल में ये चाकूबाजी की घटना हुई थी. ब्रेक टाइम में मोहित नाम के छात्र की किसी विवाद पर अपने दूसरे क्लासमेट से लड़ाई हो गई थी.  शुरुआत में तो झगड़ा सिर्फ धक्का-मुक्की तक सीमित रहा, लेकिन फिर गुस्से में आकर मोहित ने अपने साथी पर चाकू से हमला कर दिया.

इसके बाद दूसरे छात्रों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया, मोहित को रोकने की कोशिश की गई. लेकिन आरोपी में इतना गुस्सा था कि उसने उन दो छात्रों पर भी चाकू से हमला कर दिया. अभी के लिए तीनों ही घायल छात्रों का इलाज एम्स में चल रहा है. किसी की भी हालत गंभीर नहीं है. पुलिस ने अस्पताल जा छात्रों का बयान भी दर्ज कर लिया है. पूरी घटना समझने के बाद आरोपी मोहित को गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें: 15 साल के लड़के को 2 बच्चों की मां से हुआ प्यार, रात में मिलने गया, पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, कर दी कुटाई

पुलिस ने मोहित के पास से चाकू भी बरामद कर लिया है जिससे हमला किया गया था. अभी तक मोहित के परिवार वालों ने या फिर खुद मोहित ने इस विवाद पर कोई टिप्पणी नहीं की है. किस वजह से ये झगड़ा शुरू हुआ था, इसको लेकर भी कोई खुलासा नहीं हुआ है. स्कूल ने भी अपनी तरफ से आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.