October 4, 2022, 3:50 am

Delhi Police: दिल्ली में मौजूदा हालात को देखते हुए पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद्द

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 15, 2022

Delhi Police: दिल्ली में मौजूदा हालात को देखते हुए पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद्द

Leaves of all Delhi Police personnel canceled: बीजेपी से निकाले गए दो सदस्यों नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल द्वारा की गई विवादित टिप्पणियों के बाद जगह-जगह इसे लेकर विरोध किया जा रहा हैं. इसके विरोध में 10 जून को जामा मस्जिद पर भी विरोध-प्रदर्शन किया गया था. इसी मौजूदा हालात को देखते हुए दिल्ली पुलिस के जवानों की छुट्टियां को रद्द कर दिया गया है.

दिल्ली में नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की डीसीपी उषा रंगनानी ने दिल्ली में मौजूदा कानून-व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए सभी पुलिस कर्मियों के अवकाश रद्द करने का आदेश जारी किया है. 13 जून को जारी आदेश के अनुसार, सांप्रदायिक परिदृश्य और दिल्ली में मौजूदा कानून-व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए, सभी प्रकार की छुटियों पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाया जा रहा है.

पढ़ें: Paavo Nurmi Games: नीरज चोपड़ा ने बनाया नेशनल रिकॉर्ड, लेकिन नहीं जीत पाए गोल्ड

इस आदेश के अनुसार, पहले से स्वीकृत छुट्टियां को भी इसके द्वारा रद्द किया जाता है, जो अधिकारी/कर्मचारी पहले से ही छुट्टी पर चल रहे हैं, उन्हें तुरंत अपनी ड्यूटी पर वापस लौटने के निर्देश दिए गए है. कोई भी अधिकारी डीसीपी/एनडब्ल्यूडी के पूर्वानुमोदन के बिना अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को किसी भी प्रकार की छुट्टी या मंजूरी नहीं देगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.