September 29, 2024, 11:01 pm

Delhi News:– दिल्ली के वसंतकुंज में एक ही घर में मिली 5 लाशें, मची सनसनी

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday September 29, 2024

Delhi News:– दिल्ली के वसंतकुंज में एक ही घर में मिली 5 लाशें, मची सनसनी

Delhi News: दिल्ली के वसंत कुंज इलाके के रंगपुरी में एक शख्स ने अपनी चार बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। पड़ोसियों और मकान मालिक से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने फ्लैट का ताला तोड़कर शवों को बाहर निकाला है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

सुबह करीब सवा दस बजे पुलिस ने किराये के फ्लैट से सभी के शवों को बरामद किया। पुलिस के अनुसार, पिता कारपेंटर का काम करता था। उसकी पहचान हीरालाल के रूप में हुई है। उसकी पत्नी की एक साल पहले मौत हो गई थी। वे कैंसर से पीड़ित थी। पत्नी की मौत के बाद हीरालाल परेशान रहता था।

Noida News: 12 दिनों तक Digital Arrest करके एक महिला से 30 लाख रुपये की ठगी की गयी…

मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 24 सितंबर को परिवार को आखिरी बार देखा गया था। उसके बाद से फ्लैट का दरवाजा बंद था। पुलिस को मौके से जहरीले पादर्थ के पाउच मिले हैं।
फ्लैट के केयरटेकर ने पुलिस को सूचित किया, जिसने आकर अंदर से बंद दरवाजा खोला। फ्लैट में दो कमरे हैं। पहले कमरे में ही एक पुरुष मृत पड़ा मिला जबकि दूसरे कमरे में चार महिलाएं मृत पाई गईं। मृतकों की पहचान हीरालाल शर्मा (46) पुत्र मरई लाल शर्मा, नीतू (26), निक्की (24), नीरू (23) और निधि (20) के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.