April 20, 2024, 1:52 am

Delhi Firing: दिल्ली में Live फायरिंग, कैमरे में कैद हमलावर । 2 सगे भाई ICU में।

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday May 8, 2022

Delhi Firing: दिल्ली में Live फायरिंग, कैमरे में कैद हमलावर । 2 सगे भाई ICU में।

Delhi Firing: पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर में शनिवार रात ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। बदमाशों ने 10 राउंड से ज्यादा फायरिंग की। फायरिंग एक कार सवार 2 भाइयों पर की जा रही थी। इस घटना के बाद से ही दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

पूरा वीडियो देखें :-

जानकारी के मुताबिक, ये घटना रात करीब 8:30 बजे हुई, बताया जा रहा है की घायल अजय चौधरी अपने परिवार के साथ तिहाड़ गांव में रहते हैं, वे अपने भाई जस्सा चौधरी के साथ कार से कालरा अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार को देखने जा रहे थे। तभी ये घटना हुई।

दरसअल, तिहाड़ गांव से निकलने के बाद जब इनकी कार सुभाष नगर के पास पहुंची तो वहां पहले से ही मौजूद बदमाशों ने कार पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। फायरिंग 10 राउंड से भी ज्यादा की चलाई गई। जिसके बाद दोनों भाई घायल हो गए। हालत नाजुक होने की वजह से अजय चौधरी और उनके भाई जस्सा चौधरी को कालरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : Noida: इस सोसाइटी में कुत्ते पर कोहराम, जानें क्या है मामला

घटना की सीसीटीवी फुटेज आई
वहीं, सुभाष नगर में इस घटना के बाद दहशत का माहौल है। घटना को देखते हुए सुरक्षा-व्यवस्था को चाक चौबंद कर दिया गया है। पुलिस स्थानीय लोगों से घटना के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस के पास घटना का सीसीटीवी फुटेज भी आ गया है। फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

दिल्ली में रुक नहीं रहा हिंसा का दौर
बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली के जहांगीरपुरी में दो समुदायों के बीच हनुमान जयंती के दौरान शोभायात्रा निकालने को लेकर हिंसा भड़क गई थी। जिसमें कई पुलिसकर्मियों और आस पास के लोग घायल हुए थे। जिसके बाद अब सुभाष नागर की घटना। घटना को देखते हुए पुलिस ने सुभाष नगर में सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त कर दिया है, साथ ही स्थानीय लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील भी की है।

यह भी पढ़ें : आंसर शीट में आंसर की जगह लिखा.. जय श्री राम, जय श्री कृष्णा तो एक्जामनर चौंका। दिए इतने नंबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.